कपिल के हुनर ने उन्हें न सिर्फ देश में, बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाने का अवसर दिया है। भारत में उन्हें कॉमेडी किंग के नाम से जाना जाता है। और यही वजह है कि कपिल आज के दौर में टीवी के सबसे महंगे एक्टर हैं। कुछ वक्त पहले ही ये खबर आई थी कि कपिल शर्मा ने सोनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और इसके लिए उन्हें 110 करोड़ रुपए ऑफर किए गए हैं। जिसमें बताया गया था कि द कपिल शर्मा शो एक साल तक और यानी दिसंबर, 2017 तक चलेगा। और ये तो सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा अपने शो की बदौलत एक एपिसोड के ज़रिये करोड़ों कमा लेते हैं।

खबरों की माने तो पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन अब नए कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक उन्हें 110 करोड़ ऑफर किये हैं। जिसका मतलब है अब ये हर महीने करीब 9 करोड़ रूपए कमा रहे हैं। और इसी डील के लिए कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसमें उनका बहुत नुकसान हो सकता है। खबर मिली है कि सोनी ने 110 करोड़ की जो डील की है, उसके एवज में कपिल के सामने एक शर्त रखी है। इस शर्त के अनुसार वे सिर्फ सोनी के लिए ही काम करेंगे। वे कोई और प्रोजेक्ट नही ले सकते और यही वजह है कि कपिल ने अपनी फिल्म फिरंगी को इस साल रिलीज़ न करने का फैसला लिया है। ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की हो गई है बल्ले-बल्ले.. आमिर को पछाड़कर आगे निकले कपिल! 

इससे पहले उन्होंने साल 2105 में फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से एक्टिंग में कदम रखा था। जो हिट तो नहीं रही, लेकिन लोगों ने उनकी एक्टिंग को पसंद ज़रूर किया। बता दें कि कपिल शर्मा के लिए साल 2016 काफी उतार-चढ़ावों से भरा रहा, लेकिन इसके बाद भी उन्हें दर्शकों ने उनके शो को नापसंद नही किया है। इतना ही नहीं, उनके शो की टीआरपी और पॉपुलरिटी भी पहले की ही तरह बनी रहीं।