कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद को काफी समय हो गया है. लेकिन कपिल के दिल में सुनील के लिए अब भी वहीं प्यार है. कपिल चाहते हैं कि सुनील उनके शो में लौट आए. अभी कुछ दिनों पहले शो के दौरान कपिल की तबियत अचानक ख़राब हो गयी थी. जिसके कारण वह शो में आए शाहरुख़ खान और अनुष्का के साथ शूट भी नहीं कर सके. ख़बरों की मानें तो कपिल को हॉस्पिटल में भी भर्ती होना पड़ा.

कुछ समय बाद अपने फैन्स को अपने तबियत के बारे में खबर देने के लिए कपिल ने फेसबुक लाइव का सहारा लिया और लोगों से बात किया. इस दौरान कपिल के एक फैन ने उनसे सुनील के बारे में पूछा जिसके जवाब में उन्होंने जवाब दिया “सुनील मेरे भाई जैसा है. मैं उससे मिला था. उसका जब मन चाहे वो शो में वापस आ सकता है’.

आपको बता दें कि कपिल ने ज्ञानम गंगा नाम के एक एनजीओ के लिए 100 साइकिल दान किया है. जो कि दृष्टिहीन लोगों के काम आएगी.कपिल ने इस बात की जानकारी एक न्यूज पेपर से बात के दौरान कही, ‘ज्ञानम गंगा के लोग जिस तरह से दृष्टिहीन लोगों के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं उसके लिए ये हमारी तरफ से सिर्फ एक छोटी सी भेंट है. हमारे शो में इन लोगों को बुलाकर हमें बहुत अच्छा लगा. मैं हमेशा उन सभी लोगों के समर्थन में हूं जो कि साथी मनुष्यों की मदद करता है”