कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई मीडिया और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां भी देखो, इसी झगडे को लेकर बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा की इसी शर्मनाक हरकत के बाद अब सुनिल ग्रोवर कपिल शर्मा का शो छोड़कर जानेवाले हैं। वहीं कुछ लोग इस झगड़े की खबर को अफवाह मान रहे हैं। लेकिन हाल ही में आई एक खबर के अनुसार कपिल शर्मा और सुनिल ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई अब सबके सामने खुलकर आ गई है।

बताया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम फिल्म ‘नाम शबाना’ की टीम के साथ शूटिंग करने वाली थी, लेकिन सुनिल ग्रोवर और चन्दन प्रभाकर ने कपिल के साथ शूटिंग करने से साफ़ मना कर दिया। इन दोनों कलाकारों को मनाने की काफी कोशिश की गई, लेकिन जब वे नही माने तो हारकर कपिल को शूटिंग कैंसल करनी पड़ी। ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को कहा ‘तू मेरा नौकर है’

सूत्रों के मुताबिक इस बात से कपिल काफी दुखी नज़र आ रहे थे। और इसी दौरान कपिल एक्टर मनोज बाजपेई के साथ सामने रो पड़े। हालांकि चन्दन और सुनिल को सेट पर मौजूद लोगों ने कई बार फ़ोन किया, लेकिन इसके बाद भी बात नहीं बनी। बताया जा रहा था कि सिद्धू को कपिल, सुनील और चन्दन के बीच सुलह कराने की जिम्मेदारी सौंपी गई, लेकिन दोनों कलाकारों ने सिद्धू की भी बात नहीं मानी।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में शो के दौरान कपिल शर्मा ने नशे में चन्दन प्रभाकर और सुनिल ग्रोवर के साथ हाथापाई की थी। जिसकी वजह से कपिल शर्मा शो की टीम के ये सदस्य कपिल के साथ काम करना नही चाहते।