जैसा की आप जानते हैं कपिल शर्मा की तबियत आजकल काफी नासाज चल रही है. वे बार-बार बीमार पड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कभी कहा जाता है वे डिप्रेशन का शिकार हैं. कभी उनकी बीमारी के पीछे लगातार काम करना बताया जाता है. लेकिन हाल ही में खबर थी कपिल को पैनिक अटैक आया है जिसकी वजह से उन्हें अजय देवगन के साथ होने वाले शूट को कैंसिल करना पड़ा. कहा जा रहा है कि कपिल के बीमार पड़ने और पैनिक अटैक के पीछे वजह है उनका जरूरत से ज्यादा शराब पीना.

Photo- facebook

Photo- facebook

आपको बता दें अपने दोस्त और कॉमेडियन सुनील ग्रोवल से लड़ाई के बाद से ही कपिल की लगातार नकारात्मक खबरें सुनने को मिल रही है. उनके शो की टीआरपी भी गिर गई है. अच्छा- खासा चलता हुआ शो का दम निकल गया . वे लगातार बीमार पड़ रहे हैं. कई स्टार उनके शो से नाराज भी होकर चले गए हैं. अभी हाल ही में कपिल को अजय देवगन के साथ फिल्म बादशाहो के प्रमोशन के लिए शूटिंग करनी थी. लेकिन वो सेट पर पहुंच ही नहीं सके. इसके बाद अजय देवगन के कपिल के शो के सेट से खफा होकर जाने की खबर हैं. इसके पहले भी कई फिल्मी सितारे कपिल के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे लेकिन कपिल की तबियत ठीक ना हो पाने के कारण शूट को कैंसिल कर दिया गया. सबसे पहले परेश रावल की फिल्म गेस्ट इन लंदन के प्रमोशनल एपिसोड की शूटिंग कैंसिल की गई. फिर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर कपिल की तबियत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा जिसकी वजह से शूट कैंसिल कर दिया गया. इसके बाद अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर मुबारकां की शूटिंग भी कपिल की तबियत की वजह से कैंसिल कर दी गई. देखिए कपिल का लेटेस्ट शो

कहा जा रहा है पैनिक अटैक के पीछे की वजह कपिल का ज्यादा शराब पीना है. वे आजकल बहुत शराब पी रहे हैं. लेट नाइट तक पार्टी करते हैं. इस नशे की वजह से ही उनकी फ्लाइट में अपने दोस्तों से लड़ाई हुई. हालांकि कपिल ने डिप्रेशन से जूझने की खबरों पर हंसते हुए कपिल ने कहा कि ये शब्द काफी बड़ा है, उन्हें लो ब्लड प्रेशर के अलावा और कोई भी तकलीफ नहीं है. सही बात क्या है ये तो कपिल शर्मा ही बेहतर तरीके से जानते होंगे. लेकिन वजह जो भी हो इन सभी बातों से कपिल की इमेज खराब हो रही है इसमें कोई दो राय नहीं है.

क्या होता है पैनिक अटैक

अचानक पूरे शरीर में कंपकंपी होना, घुटन की हद तक सांस फूलने लगना, एक अनजाना डर, बेचैनी, सांस छोटी-छोटी लेकिन तेज-तेज आना, ऐसा महसूस होना कि हार्ट अटैक आ गया, अब कुछ नहीं बचा, ऐसा कुछ महसूस किया है आपने? यह पैनिक अटैक है. युवाओं और महिलाओं में इन दिनों खूब देखा जा रहा है.