कॉमेडियन-अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की और अमृतसर से जुड़ी अपनी यादों को ताजा किया. कपिल ने मंगलवार को मनमोहन सिंह और उनकी पत्नी गुरशरण कौर के साथ अपनी खुद की तस्वीर ट्वीट की. इस तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा, “गर्मजोशी के साथ आतिथ्य और अमृतसर से जुड़ी यादों को ताजा करने के लिए मनमोहन सिंह जी का आभार, खास तौर से हमारे कॉलेज और खाने के लिए.”Also Read - सैफ अली खान को अभी से सता रहा है महंगी शाद‍ियों का डर, कहा ‘मेरे तो 4 बच्चे हैं कैसे होगा’

Also Read - The Kapil Sharma Show की 'भूरी' ने फिर बिकिनी में ढाया कहर, कमोलिका के साथ पूल में भीगीं आईं नज़र

Also Read - The Kapil Sharma Show में Anuradha Paudwal ने किया Udit Narayan की हरकतों का पर्दाफाश, होगी हैरानी

उन्होंने कहा, “आप जैसे विनम्र और सरल राजनेता के साथ मुलाकात सम्मान की बात है.” मौजूदा समय में कपिल एक गैप के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ की मेजबानी कर रहे हैं. कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से शादी के बाद शनिवार को दिल्ली में रिसेप्शन दिया जिसमें युवराज सिंह, सुरेश रैना, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और सोहेल खान जैसे सेलेब्स शामिल हुए. कपिल ने सोशल मीडिया पर पार्टी की एक तस्वीर शेयर की.

इस तस्वीर में कपिल और गिन्नी एथनिक वियर में नजर आए. इस मौके पर कपिल ने सफेद ट्राउजर के साथ नीले रंग बंदगला में नजर आए. जबकि उनकी पत्नी गिन्नी नीले रंग की अनारकली में बेहद सुंदर नजर आ रही थीं. तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, “जश्न रुकने वाला नहीं है. आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है.” सिंगर मीका सिंह ने इस कार्यक्रम की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह कपिल और क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ बैठे नजर आए.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.