कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी कर ली है. दोनों कॉलेज के दिनों के दोस्त थे. यही नहीं गिन्नी ने कपिल के बुरे समय में बहुत साथ दिया था. अब ये कपल शादी के बंधन में बंध चुका है.Also Read - Kapil Sharma के पास है इतने सौ करोड़ की संपत्ति, दिमाग भन्ना जाएगा...जानें Net Worth, Income, Fees, House, Cars

Also Read - Kapil Sharma के शो के लिए Virat Kohli को भरने पड़े थे 3 लाख रुपए! आंखों के सामने लग गया चूना

kapil weddingAlso Read - The Kapil Sharma Show: अजय देवगन ने उलटे खींच दी कपिल की टांग, पूछा- शो बंद होने के बाद ही हो गया बच्चा?

कपिल ग्रीन और गोल्डन कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे वहीं गिन्नी भी रेड और गोल्डन कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थी. कपिल की पंजाबी शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए. शादी में सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया. आरती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर और राजीव मौजूद थे. हालांकि कपिल ने सुनील ग्रोवर को भी इनवाइट किया था लेकिन शादी में कहीं दिखाई नहीं दिए.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें, कपिल के दोस्त शादी से पहले ही पंजाब पहुंच गए थे और वहां जमकर मस्ती की थी.

View this post on Instagram

All night fun on kapil ki shaadi in Amritsar 💥aaj sab jaag rahe hain as jagran hai 🙏jai mata di

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

टीवी से लंबे समय से दूर रहने के बाद कपिल शर्मा 25 दिसंबर को सोनी चैनल पर एक बार वापसी कर रहे हैं. एक न्यूज पोर्टल के पत्रकार से विवाद के बाद से कपिल काफी समय से टीवी की दुनिया से दूर हैं. कहा तो यह भी जाता है कि कपिल काफी समय से बीमार थे जिसके कारण उन्हें वापसी करने में समय लगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.