टीवी के हिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा की हाल ही में रक्षा बंधन मनाते हुए तस्वीर सामने आई हैं. इन तस्वीरों में वह काफी मोटे लग रहे हैं और उनका कलर भी सांवला लग रहा है. लोगों को हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा अपने शो ‘फैमली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आए थे लेकिन इसके सिर्फ दो ही एपिसोड के बाद इसे बंद करना पड़ा. Also Read - कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो की 'जान' लौटेगी वापस!

कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि अब जल्द वे टीवी पर वापसी कर सकते हैं. खबर है कि कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर अपने इस शो के ब्रांड न्‍यू सीजन के साथ टीवी पर एंट्री करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा ने पिछले साल टीवी से अलविदा कहा था और तभी से उनके फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं अपने फैंस को विश्‍वास दिलाना चाहता हूं कि मैं जल्‍द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के बिलकुल नए सीजन के साथ वापसी जरूर करूंगा.

#oldmemories

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

इसके अलावा कपिल ने कहा, ”उस शो का दर्शकों पर वैसा ही असर पड़ेगा और मैं इसे वैसे ही आगे ले जाना चाहता हूं. हालांकि बता दें कि यह अभी बिलकुल शुरूआती स्‍टेज पर है.’ बता दें कि कपिल पिछले काफी समय से बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है. कपिल ने अपने बयान में कहा, ‘कई सारे कारणों के चलते मेरी तबियत ठीक नहीं थी. लेकिन अब, मैं अपने स्‍वास्थ्‍य का पहले से अधिक ध्यान रख रहा हूं.

pjimage-5-48

जानकारी के मुताबिक डायरेक्ट विनोद तिवारी कपिल की कॉन्ट्रोवर्शियल लाइफ पर फिल्म बनाना चाहते हैं. मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होने कपिल की बायोपिक बनाने की बात कही, विनोद के मुताबिक वह पहले भी कपिल की बायोपिक बनाना चाहते थे. लेकिन किसी कारण वह इस पर काम नही कर सके लेकिन अब वह कपिल की बायोपिक बनाने चाहते है ताकि लोग कपिल के बारे में और ज्यादा जान सकें.