श्रीदेवी के निधन के बाद से उनके घर, परिवार के लोग और प्रशंसक दुखी हैं. श्रीदेवी के इतनी जल्दी दुनिया से जाने पर किसी को यकीन नहीं हो रहा. बुधवार को मुंबई के विले पार्ले सेवा समाज श्मशान गृह में श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया. पति बोनी कपूर ने श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी. ऐसे में पहली बार श्रीदेवी के परिवार की ओर से बयान जारी किया गया है. बयान में प्रशंसकों का आभार जताया गया है. बयान में लिखा है, ”एक परिवार के तौर पर बीते कुछ रोज हमारे लिए मुश्किल भरे रहे. खासतौर से आज का दिन तो बेहद मुश्किल भरा रहा. हमने एक ऐसे शख्स को खो दिया जो बेहद जल्दी हमें छोड़ गईं.” Also Read - Sridevi Birthday Special: श्रीदेवी के फैशन ने उन्हें बनाया ग्लैमरस, आज भी मशहूर हैं ये स्टाइल

Also Read - करीना कपूर खान ने अपने 'चिंटू अंकल' की याद में शेयर की तस्वीर, लिखी ये बात

ये भी पढ़ें- ‘चांदनी’ पंचतत्व में विलीन, नम आंखों से प्रशंसकों ने दी अंतिम विदाई Also Read - ऋषि कपूर को अलविदा कहने नहीं पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा, लिखा- I Love You Papa, रोज मिस करूंगी

श्रीदेवी के लंबे और यादगार फिल्मी सफर को याद करते हुए बयान में आगे लिखा है, “वो अपने पीछे एक अनूठी विरासत छोड़ गई हैं. उनके टैलेंट से कोई इनकार नहीं कर सकता, उनकी खूबसूरती बेमिसाल थी और दर्शकों से जुड़ने की उनकी काबीलियत मशहूर है. इसी तरह परिवार से भी उनका जुड़ाव बेहतरीन था.”

परिवार ने इन मुश्किल पलों में लोगों के प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया अदा किया. बयान में इसका जिक्र करते हुए परिवार ने कहा, ”एक चीज़ जिसने इन मुश्किल दिनों में हमारे हौसले को बनाए रखा वो था सभी की तरफ से मिला साथ और ढ़ेर सारा प्यार. जिसमें पूरे मुल्क और दुनिया के उनके सहयोगी, अनगिनत फैंस, उनका ख्याल रखने वाले उनके दोस्त, सभी शामिल हैं.”

ये भी पढ़ें- श्रीदेवी की मौत के बाद लगातार रो रहे थे बोनी कपूर : सतीश कौशिक

बयान में आगे लिखा गया है कि “श्रीदेवी को जो ढेर सारा प्यार मिला, वो एक ऐसी याद है, जिसके बारे में परिवार चाहेगा कि उनकी बेटियां खुशी और जाह्नवी इसे आगे ले जाएं, एक औरत जिसे हर किसी का प्यार दिल खोलकर मिला. वो सभी लोग जो श्रीदेवी को प्यार करते थे अब उनकी दोनों प्यारी बेटियों को वो प्यार दें क्योंकि ये दोनों बेटियां ही श्रीदेवी की जिंदगी थीं उन्हें श्री जैसा या उनसे भी ज्यादा प्यार दें ताकि उनके दिल में बसा ये दर्द थोड़ा कम हो सके.”

स्टेटमेंट के आखिर में उनके परिवार की ओर से कहा गया, “आइए उनकी आंखों की प्यारी चमक में उनकी मां की याद को रखने में हम उनकी मदद करें और उन्हें ऐसी जिंदगी जीने में मदद करें जिसका सपना श्री ने देखा था.” श्रीदेवी के परिवार ने अपने बयान में मीडिया से अपने परिवार की निजता का सम्मान करने की अपील की है ताकि वो दुख मना सकें. अंत में लिखा गया है कि श्रीदेवी ने अपनी जिंदगी गौरवपूर्ण तरीके से जी है और हम प्रार्थना करते हैं कि अब भी उन्हें वैसा ही सम्मान मिलेगा.