अप्रैल का महीना आ गया है. गर्मी पड़नी शुरू हो गई है. सड़के भी सूनी हो गई हैं. लेकिन इस बार वजह तेज धूप नहीं है बल्कि कोरोना वायरस की दहशत. इस खतरनाक वायरस की वजह से लोग अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं. ऐसे में सेलेब्स भी घर में कैद हैं. सोशल मीडिया के जरिए वे अपना थोड़ा बहुत मनोरंजन कर पा रहे हैं. ऐसे में करण जौहर भी अपने बच्चों के साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. हाल ही में करण जौहर की फिल्मों को उबाऊ बताने के बाद अब उनके बच्चों रूही और यश ने अपने ‘डड्डा’ को नहाने के लिए कहा है क्योंकि वह ‘गंदे’ हैं. Also Read - इस्माइल दरबार के बेटे ने घुटने के बल बैठकर गौहर को दिया 'डायमंड दा छल्ला', कहा- जल्दी बताओ!

सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय रहने वाले करण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक वीडियो अपलोड किया है. इसमें उनके जुड़वा बच्चे करण के शॉवर में खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में, करण को यह कहते हुए सुना जाता है, “एक्सक्यूज मी, आप लोग मेरे शॉवर में क्या कर रहे हो?”

उनका बेटा यश जवाब देता है, “आप बहुत गंदे हो.”

रूही कहती है,”आप बहुत गंदे हो, आपको नहाना चाहिए.”

स्तब्ध करण फिर जवाब देते हैं, “क्या? आप मुझे गंदा बता रहे हैं और मुझे नहाना चाहिए?”

यह पहली बार नहीं है जब करण ने अपने निजी जीवन की झलकियां साझा की हैं. निर्देशक अक्सर अपने बच्चों की क्यूट गतिविधियों को साझा करते रहते हैं कि उनके बच्चे लॉकडाउन में क्या कर रहे हैं.

निर्देशन को लेकर बात करें तो करण की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ आने वाली है. इस ऐतिहासिक ड्रामा में रणवीर सिंह और विक्की कौशल, दारा शुकोह और औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, अनिल कपूर और करीना कपूर भी फिल्म में हैं.

(इनपुट एजेंसी)