बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस का अंत नजर नहीं आ रहा है. फिल्मकार करण जौहर ने एक कार्यक्रम में भाई-भतीजावाद को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में अभिनेत्री कंगना रनौत पर परोक्ष रूप से यह कहते हुए तंज कसा कि ‘किसी और को यह विषय ज्यादा पसंद है.’कंगना ने करण को बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का अगुआ करार दिया था, जिसके बाद काफी लंबे अरसे तक इस विषय पर बहस चली थी. Also Read - 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं' कहकर तौसीफ ने निकिता के सीने में मारी गोली, कंगना बोली- एनकाउंटर करो!

सारे रिकॉर्ड तोड़ सकती है जॉन अब्राहम की RAW, देश भक्ति फिल्मों के बारे में एक्टर ने ये कहा.. Also Read - निकिता हत्याकांड: कंगना रनौत के तीखे बोल- लव जिहाद ने ली एक और जान! तौसीफ का एनकाउंटर करो!

यू-ट्यूब फैन फेस्ट में यू-ट्यूबर भुवन बाम के साथ बातचीत के दौरान करण से पूछा गया कि आपको भाई-भतीजावाद विषय इतना पसंद क्यों है. Also Read - कंगना को पता नहीं जमीनी हकीकत क्या है, गोवा का नाम खराब कर रही हैं?

इस पर करण ने बिना नाम लिए तुरंत जवाब देते हुए कहा, “नहीं, मुझे यह विषय पसंद नहीं है..बल्कि किसी और को यह विषय ज्यादा पसंद है. मैं बोलूंगा तो लोग बोलते हैं कि मैं बोलता हूं. इसलिए मैं अपना काम करना जारी रखूंगा और दूसरे लोग इसके बारे में बात करना जारी रखेंगे.”

Karan Johar and Shah Rukh Khan (Photo Courtesy: Twitter/ @karanjohar)

बता दें, कंगना रनौत ने करण पर भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए था कि वे इस मामले में सबसे आगे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना ने जयललिता की बायोपिक के लिए भारी भरकम फीस ली है वहीं दूसरी और करण जौहर की अगली बड़ी फिल्म कंलक का बुधवार को ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.