बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि कर दी कि वह करगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में होंगे. करण जौहर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘टाइम टू रिलीव-ये दिल मांगे मोर.. धर्मा प्रोडक्शन और सब्बीर बॉक्सवाला एक साथ मिलकर करगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक को पेश करेंगे.’

इस फिल्म को विष्णु प्रधान डायरेक्ट करेंगे और सिद्धार्थ मल्होत्रा इसमें मुख्य किरदार निभायेंगे. फिल्म का लेखन संदीप श्रीवास्तव करेंगे. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना करियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ ‘शेर शाह’ विक्रम बत्रा का किरदार मिलकर खुश हैं.

सिद्धार्थ ने जारी बयान में कहा, “विक्रम बत्रा की कहानी आपको प्रेरित करेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी. मैं यह किरदार निभाने को लेकर उत्सुक हूं और शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी.”

आपको बता दें कि विक्रम बत्रा को मरणोपरांत परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था. कारगिल युद्ध में कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को शहीद हुए थे.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

वैसे इन दिनों करण अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी होंगी. अगर तारा की बात की जाए तो वह एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी हैं.

इस फिल्म से पहले तारा ने रितिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर के साथ फिल्म गुज़ारिश में काम किया था, उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में भी हिस्सा लिया था.