अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अपनी जांच के हिस्से के रूप में मुंबई पुलिस ने फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता का बयान दर्ज किया. मेहता को मंगलवार सुबह शहर के अंबोली पुलिस स्टेशन के बाहर देखा गया.Also Read - Box Office Clash: इस बार होली पर आमने सामने होंगे रणबीर और अक्षय? Prabhas भी बॉक्स ऑफिस पर दिखाएंगे जोर!

इस बीच, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने हाल ही में पुष्टि की है कि यदि आवश्यक हुआ तो जौहर को भी पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. Also Read - फोटोशूट कराने के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं Urfi Javed, कैमरामैन की भी छूटी हंसी- Video Viral

मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को मुंबई पुलिस ने फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था. Also Read - Shah Rukh Khan की 4 महीने बाद हुई सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया पहला पोस्ट...फैंस बोले 'King Is Back'

मुंबई पुलिस ने राजपूत के मामले में अब तक निर्देशक संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अदाकारा संजना सांघी, रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और फिल्मकार आदित्य चोपड़ा के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस ने मामले के संबंध में राजपूत के परिवार और उनके रसोइये समेत 38 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने घर पर फांसी पर लके पाए गए थे. उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है.