फिल्म निर्माता करण जौहर ने बीते महीने कुछ बॉलीवुड सितारों के लिए ड्रग पार्टी का आयोजन करने के आरोप पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी और उस आरोप को बकवास बताया. एक हालिया साक्षात्कार में करण ने बताया कि ड्रग पार्टी की अफवाह से वे काफी नाराज हैं. उन्होंने सभी आरोपों को ‘आधारहीन और बकवास’ बताया.

डायना पेंटी की इस फोटो पर बॉलीवुड सेलेब्स ही कर रहे हैं ट्रोल, जानिए क्या है वजह?

राजीव मसंद के साथ एक साक्षात्कार में फिल्म निर्माता ने बताया, “मेरा मकसद उद्योग के उन सदस्यों को कैमरे में कैद करना था, जो कठिन सप्ताह के बाद एक अच्छा समय बिता रहे थे. मैंने पूरी ईमानदारी के साथ उस वीडियो को लिया.. अगर मैं वहां कुछ भी हो रहा था तो मैं उस वीडियो को सार्वजनिक क्यों करता, मैं बेवकूफ थोड़ी हूं.”

बीते महीने करण ने अपने घर पर एक पार्टी आयोजित की थी जिसकी वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. उसके बाद अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने पार्टी की साझा की गई वीडियो में दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, मलाईका अरोड़ा और विक्की कौशल पर ‘नशे में होने’ जैसा दिखने का आरोप लगाया था.


सिरसा ने ट्विटर पर लिखा था, “न ही मैं मिलिंद देवड़ा और न ही उनके परिवार को जानता हूं. मैंने इस वीडियो को किसी को परेशान करने के लिए नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारों को बेनकाब करने के लिए साझा किया है जो खुद नशे में हैं फिर भी हमारे नौजवानों को नशेड़ी कहकर उनकी बदनामी करते हैं!! मैं इन नशेड़ियों से कभी माफी नहीं मांगूंगा.”

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.