बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर अपनी हर बात को बेबाक तरीके से रखते हैं. आज उनका 46वां जन्मदिन है. पिछले दो दशक से वे हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं. कई इंटरव्यू में उन्होंने अपने निजी के बारे में खुलकर बातें की हैं. करण की गिनती आज एक सफल फिल्ममेकर में की जाती है. वे अब दो बच्चों के सिंगल पैरेंट भी बन चुके हैं. उन्होंने अपनी बायोग्राफी अनसुटेबल बॉय में खुद पर उठने वाले सवाल- करण जौहर समलैंगिक हैं? पर साफ तौर पर अपनी बात रखी थी. उन्होंने कहा, ‘हर कोई जानता है कि मेरा सेक्सुएल ओरिएंटेशन क्या है. मुझे इसके बारे में चिल्लाकर बताने की जरूरत नहीं है. मैं अगर इसके बारे में बोलूंगा, तो हो सकता है मुझे जेल भी जाना पड़ जाएगा. एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा था मैं वो तीन शब्द कभी नहीं बोलूंगा जो हर कोई मेरे बारे में जानता है. करण ने एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ का जिक्र करते हुए कहा था. जब वह 26 के थे, तब उन्होंने पहली बार सेक्स किया था. यह उन दिनों की बात है जब उनकी पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ रिलीज हुई थी. निर्देशक के तौर पर यह करण की पहली फिल्म थी. रिलीज के बाद वह न्यू यॉर्क गए थे. यहीं उन्होंने पहली बार सेक्स किया. इतना ही नहीं, करण ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि सेक्स करने के बाद उन्हें शॉपिंग करना बहुत अच्छा लगता है. सेक्स करने के बाद वह शॉपिंग करते हैं और नए कपड़े खरीदते हैं.Also Read - Shah Rukh Khan को इंडस्ट्री से गुम हो जाने का है डर? करण जौहर ने किंग खान को लेकर कही ये बात, FOMO के हाल में...

Also Read - Bigg Boss OTT: करण जौहर ने Sidharth Shukla को दी श्रद्धांजलि, बोले- अब तक यकीन नहीं हो रहा

Also Read - Kangana Ranaut और Karan Johar की हो गई दोस्ती? एक्ट्रेस ने इस तरीके से कर दी तारीफ, बोलीं- क्या शानदार...

करण ने बताया कि उन्हें सेक्सी चैट करना और फ्लर्ट करना बेहद पसंद हैं. वे अपने एक खास अंदाज से चैटिंग करते हैं और जो शब्द इस्तेमाल करते हैं और बाकी जो खास चीजें करते हैं, वह सब उन्हें बहुत भाता है. और भी कई दिलचस्प बातें हैं जो हम आपको इस मौके पर बता रहे हैं.

# करण जौहर का वजन बचपन में बहुत ज्यादा था और इसीलिए वो डिप्रेशन का शिकार भी हो चुके हैं. डिप्रेशन की वजह से वो और भी ज्यादा खाते थे.

# करण जौहर का पहला प्यार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना है.

# करण शाहरुख़ की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. उन्होंने फिल्म में एक्टिंग भी की है.

# DDLJ में करण शाहरुख़ के कॉस्टयूम डिज़ाइनर भी थे. वो कई फिल्मों में शाहरुख़ का कॉस्टयूम डिजाईन कर चुके हैं.

# करण ममाज बॉय हैं. उन्हें अक्सर उनकी मां क साथ स्पॉट किया जाता है.

# करण जौहर को पहले लगता था कि ‘क’ शब्द उनके लिए बहुत लकी है. उनकी फिल्मों के नाम पहले ‘क’ शब्द से ही शुरू होता था जैसे कि ‘कुछ कुछ होता है’, कभी ख़ुशी कभी ग़म’ और कभी अलविदा ना कहना. राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ देखने के बाद उन्होंने ‘क’ शब्द इस्तेमाल करना बंद किया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.