बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा से मीडिया की सुर्खियों में रहे हैं. वह कभी स्टार किड्स को लॉन्च करने को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपने कास अंदाज के कारण मीडिया में सुर्खियां बटोरते हैं. हालांकि अपनी शादी को लेकर मीडिया के तमाम चैनलों पर इस बारे में कई बार दिखाया जि चुका है. या यूं कहें कि करण की शादी का सवाल हमेशा से ही एक मिस्ट्री रही है.

हाल ही में सामने आया कि करण ने अपनी शादी और पर्सनल लाइफ के बारे में दिख खोलकर बातें की हैं. vogue magzine की फैशन डायरेक्टर अनीता श्रॉफ अदजानिया (Anaita Shroff Adajania) के चैट शो, ‘फीट अप विद द स्टार्स’ में करण जौहर ने इस बारे में काफी बातें कही हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज खोले हैं जो उनके फैन्स को आज तक पता नहीं थे.

Denim graffiti! And ready for the finals 😉

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

अनीता से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी करना चाहते थे. हालांकि करण जौहर और करीना कपूर दोनों अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में करीना उनके इस स्टेटमेंट को किस तरह हैंडल करती हैं, यह देखना काफी दिलचस्प होगा. वैसे इन दिनों करण जौहर कॉफी विद करण का नए सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं और जल्द ही ये शो टीवी पर प्रसारित किया जाएगा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण की अगली फिल्म तख्त मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने दजा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे.

कुछ समय पहले करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”TAKHT is about WAR for LOVE.” इस लाइन से अंदजा लगाया जा सकता है कि ये युद्ध प्रेम के लिए होगा. हालांकि ये प्रेम तख्‍त पाने के संघर्ष की प्रक्रिया को दिखाएगा. हाल ही में धड़क फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्‍यू करने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी और उनकी पत्‍नी का रोल प्‍ले करेंगी.