फिल्मकार करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘गु़ड न्यूज’ क्रिसमस के मौके पर रिलीज के लिए तैयार है. इसी पर बात करते हुए करण ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि अनके लिए गुड न्यूज तभी होगी जब उनके बैनर के लिए काम करने को लेकर एक्टर कम फीस चार्ज करेंगे.

करण ने कहा, “फिल्म ‘गु़ड न्यूज’ के अभिनेता अक्षय कुमार ने इस फ्रंट पर उन्हें अभी तक कोई गुड न्यूज नहीं दी है.”

गांव की इस छोरी के पास खाने के नहीं होते थे पैसे, न्यूड होकर मचा दिया था तहलका

मुंबई में सोमवार को निर्देशक राज मेहता के अलावा अक्षय, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ सहित मुख्य कलाकारों के साथ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया के साथ बातचीत करते हुए जौहर ने हंसते हुए कहा, “गुड न्यूज मेरे लिए वही है, जब एक्टर मेरी फिल्म में कम कीमत पर अभिनय करने के लिए तैयार हो जाए.”

उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि जैसे ही मैं कोई अच्छी खबर सुनता हूं, तभी किसी कोने से एक बुरी खबर सुनने को मिलती है.”

करण ने कहा, “ऐसा बच्चों के जन्म की खबरों पर नहीं होता है. मुझे आज भी याद है जब मुझे मेरे दो बच्चों के होने की खबर मिली थी. मैं बहुत खुश हुआ था.”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है गुड न्यूज के बाद आपको बैड न्यूज सुनने को मिलती है. यह हमारी जिंदगी में कभी खुशी कभी गम जैसा मामला है.”

 

View this post on Instagram

 

My son is camera shy just like me!!! 😉😉😉 📷 @natasha.poonawalla

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म से राज मेहता बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं.अक्षय और करीना करीब चार साल बाद एक-साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार फिल्म ‘गब्बर’ में दोनों को साथ देखा गया था.इसके अलावा अक्षय और करीना की जोड़ी को ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’, ‘एतराज’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में साथ देखा गया था. ये फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.