नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने हमेशा अपनी ज़िंदादिली से लोगों के दिल जीते हैं. इस बार भी करण ने एक ख़ास मौके पर सोशल मीडिया के ज़रिए कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं जिसे लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं. करण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपने ट्विन्स बच्चों के जन्मदिन के मौके पर उनके साथ कुछ फोटोज शेयर किए और इन तस्वीरों को बयां करने के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा. इन तस्वीरों में करण रूही और यश के साथ नज़र आ रहे हैं और एक तस्वीर में उनके साथ उनकी मां भी दिखाई दे रही हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के मुखिया करण ने अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं सामाजिक स्थिति में सिंगल पैरेंट हूं मगर देखा जाए तो वास्तविकता में मैं निश्चित रूप से नहीं हूं …. मेरी मां इतनी खूबसूरती से और भावनात्मक रूप से बच्चों को प्यार करती है. मैं उनके ठोस समर्थन के बिना इतना बड़ा निर्णय कभी नहीं ले सकता था। ..दो जुड़वाँ आज 3 साल के हो गए हैं और हमारे धन्य होने की भावना हर गुजरते साल नए जोश के साथ जारी है. मैं पूरी दुनिया का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं हमे यश और रूही देकर पूरा करने के लिए”.

करण का ये इमोशनल पोस्ट इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों को अब तक 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद भी कर लिया है और ढेरों लोगों ने कमेंट कर ट्विन्स को बर्थडे भी विश किया है. शुभकामना देने वालों में काजोल, ट्विंकल खन्ना, भूमि पेडणेकर जैसी कई हस्तियां शामिल हैं. आपको बता दें कि करण ने एक सरोगसी के तहत साल 2017 में यश और रूही को अपनाया था.