Hunarbaaz: कंटेस्टेंट रोहित को देखकर करण जौहर को कुछ-कुछ होने लगा, रोमांटिक अंदाज में बोले फिर...

Karan Johar sizzling performance on Tip Tip Barsa Pani: करण जौहर कलर्स के रिएलिटी शो हुनर बाज (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) के एक एपिसोड में जज करने के लिए पहुंचे.

Updated: January 7, 2022 10:05 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Karan Johar sizzling hot dance moves on Tip Tip Barsa Pani with hunarbaaz contestants make you surprised
Karan Johar sizzling hot dance moves on Tip Tip Barsa Pani

Karan Johar sizzling performance on Tip Tip Barsa Pani: करण जौहर कलर्स के रिएलिटी शो हुनर बाज (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) के एक एपिसोड में जज करने के लिए पहुंचे. एक इंटरव्यू में करण ने बताया था कि उन्हें गाने सुनते ही कुछ होने लगता है. वे डांस करने के लिए बैचेन होने लगते हैं. इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है. करण अपने डांस मूव्स के कारण सुर्खियों में आए हैं. वैसे तो ये शो 22 जनवरी को शुरू होने वाला है लेकिन उससे पहले ही ये चर्चा आ गया है. वीडियो में करण के अलावा मिथुन चक्रवर्ती और परिणीति चोपड़ा भी बतौर जज दिखाई दे रहे हैं.

Also Read:

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करण एक कंटेस्टेंट के साथ सिजलिंग डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रोहित कहते हैं कि प्लीज मेरी तरफ मत देखिये रोमांटिक होकर पप्पी निकल सकती है मेरी.  इसपर करण जौहर कहते हैं कि मुझे देख कर आपको कुछ-कुछ होता है. रोहित कहते हैं तुम नहीं समझोगे. उसके बाद थोड़ी देर में करण जौहर रोहित ठाकुर के साथ स्टेज पर खड़े दिखाई देते हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 7, 2022 10:04 AM IST

Updated Date: January 7, 2022 10:05 AM IST