नेटफ्लिक्स वेब सीरिज लस्ट स्टोरीज के आते ही करण जौहर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. करण जौहर की कहानी में एक ऐसी महिला को दिखाया गया है जो शारीरिक रूप से अपने पति से नाखुश होती है. हाल ही में करण जौहर ने कहा कि किसी भी संबंधों की शुरूआत ‘बेहूदी उम्मीदों’ के साथ नहीं करनी चाहिए. उन्होंने एक बयान में कहा, “वर्जिनिटी(Virginity) को आधार बनाना बंद करें और किसी व्यक्ति के बारे में उसकी यौन स्थिति के बारे में राय न बनाएं.” Also Read - पिंक बिकिनी में Video शेयर करके Kiara Advani ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, कहा 'मिस कर रही हूं...'

उन्होंने कहा, “आपका साथी मनुष्य है, कोई पावरोटी का पिंड नहीं है. यह 2018 है और संबंधों के बीच कोई ऐसी बेहूदी उम्मीदें ना लाएं.” इश्क 104.8 एफएम पर रेडियो शो ‘कॉलिंग करण सीजन 2’ के पहले एपिसोड में फिल्म निर्माता ने के बारे में बातें की और कहा कि किसी की यौन स्थिति को चिंता का विषय नहीं बनाना चाहिए.

Left profilers! @deepikapadukone 😘❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

एक कॉल में यह पूछे जाने पर कि क्या अपने साथी को अपनी यौन स्थिति के बारे में बताने की जरूरत है, खासकर विवाह (अरेंज मैरिज) की स्थितियों में. इस पर करण ने जवाब दिया कि इस बारे में बहुत अधिक ईमानदार रहें. उन्होंने कहा, “मैं नहीं समझता कि किसी को इस बारे में चिंतित होना चाहिए कि एक मर्द आपके बारे में आपके अतीत के शारीरिक संबंधों के आधार पर कोई राय बनाता है. आपको खुद से और खुद के बारे में ईमानदार रहना चाहिए.”

All dressed up for no reason at all!!!! @natasha_poonawalla #kareenakapoor 😍

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

लस्ट स्टोरीज में ऐसा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो अपने पति विक्की कौशल से शारीरिक रूप से नाखुश होती है. इसके एक सीन में लता मंगेशकर के एक गाने को बैकग्राउंड स्कोर की तरह इस्तेमाल किया गया है जिसके बाद लता मंगेशकर ने इसपर आपत्ति जाहिर की थी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.