हार्दिक पांड्या महिलाओं पर अनुचित बयान देने के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं. चैट शो के दौरान हार्दिक पांड्या के महिलाओं के बारे में एक कमेंट ने देश भर से प्रतिक्रियाएं आईं जिससे उनकी काफी आलोचना हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक के बयान के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है. अब इस घटना के बीत जाने के बाद करण जौहर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं इस पूरे मामले के लिए खुद को जिम्मेदार मानता हूं क्योंकि ये मेरा शो है और मेरा मंच है. मैंने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को शो में गेस्ट के रूप में बुलाया था. इस दौरान जो भी विवाद हुआ का जो नतीजा हुआ वो मेरी जिम्मेदारी है. इस घटना के बाद से मैं कई रात सो नहीं सका. मैं ये सोचता रहा कि आखिर इस सब ने क्या रूप ले लिया. मुझे जिम्मेदारी का एहसास है लेकिन अब बात अब मेरे दायरे से बाहर चली गई है.

इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम ने हार्दिक पांड्या के बारे में कहा, ‘जिस इंसान को मैं जानती थी वह ऐसा नहीं था. जिस समय हार्दिक ने ये बयान दिया मैं भारत में नहीं थी, पर मुझे कई लोगों के फोन आए जिके बाद मुझे पता और उन्होंने मुझसे रिएक्शन मांगे लेकिन मैं कुछ जानती नहीं थी. इसके बाद मैंने टॉक शो से जुड़ी कुछ वीडियोज देखी. इसे देखने के बाद मुझे लगता है कि यह काफी निराशाजनक है. यह मेरे लिए काफी चौंकाने वाला एहसास था.”

इसके बाद एली ने कहा, यह काफी अच्छी बात है कि अभ इस तरह की बातों पर लोगों का ध्यान जाता है. बता दें कि हार्दिक पांड्या ने एक टॉक शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद देशभर के लोगों ने हार्दिक की आलोचना की. बता दें कि महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले की जांच चलने तक हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर किसी भी तरह की क्रिकेट खेलने पर पाबंदी लगा दी गई है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.