‘कुछ कुछ होता है’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि मौजूदा समय में पर्दे पर पुराने दिनों का रोमांस दिखाना संभव नहीं है. रॉयल स्टैग बैरेल सिलेक्ट के लार्ज शॉर्ट फिल्म्स परफेक्ट स्ट्रोक्स विद अनुपमा चोपड़ा से बातचीज के दौरान करण ने बताया कि कैसे कई सालों में फिल्मों के रोमांस में बदलाव आया है. Also Read - बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत ने अब इस शख्सियत पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप   

वह कहते हैं, “यह फास्टफूड का जमाना है. आज के दौर के संबंधों में बातें बड़ा किरदार अदा करती हैं. अब वह जमाना नहीं है जब प्रेम का मतलब आंखों की जुबां और खामोशी होती थी. ‘चौधवीं का चांद’ और ‘कागज के फूल’ जैसी फिल्मों में दिखाया जाने वाला प्रेम अटूट होता था. वह कमाल का खूबसूरत होता था लेकिन अब वह जमाना चला गया है. उस प्यार की जगह अब यर्थाथवाद और व्यावहारिकता ने ली है.”

लार्ज शॉर्ट फिल्म्स परफेक्ट स्ट्रोक्स विद अनुपमा चोपड़ा शो का यह एपिसोड सोमवार को प्रसारित होगा. इन दिनों करण जौहर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट तख्त को लेकर काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक यह इस फिल्म मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने दजा रहे हैं.

View this post on Instagram

Supremely Excited to announce the cast of #TAKHT!!!!! ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

सूत्रों की मानें, इस फिल्म में अनिल कपूर शाहजहां के रोल में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी. इस फिल्म की शूटिंग राजस्‍थान और गुजरात कई शहरों में की जाएगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.