बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर जल्द ही अपनी नई फिल्म तख्त लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं. हाल ही में करण ने रेडियो शो ‘कॉलिंग करण’ के दौरान अभिनेता आयुष्मान खुराना को एक्स्ट्रामेरिटल रिलेशन से दूर रहने के उपाय बताए. आयुष्मान इश्क 104.8 एफएम के लोकप्रिय शो ‘कॉलिंग करण’ के दूसरे सेशन का हिस्सा बने. Also Read - करण जौहर के बेटे यश ने कहा, 'COVID-19' को भगा सकता है बॉलीवुड का ये स्टार

एक्स्ट्रामेरिटल रिलेशन के लिए महिलाओं द्वारा उनकी तरफ होने वाली पहल से परेशान आयुष्मान ने करण जौहर से पूछा कि वह इससे कैसे निपटें. इस पर करण जौहर ने जवाब दिया, “उन्हें विनम्रता से बताओ आप तो जानती हैं कि मैं एक शादीशुदा इंसान हूं. मैं भला ऐसे कैसे कर सकता हूं. यह सदियों पुरानी ट्रिक है.”

उन्होंने आयुष्मान से कहा, “वह लड़की कुछ भी कहे, उस पर हंसो और कहो, ‘तुम बहुत फनी हो, मेरी पत्नी को तुम बहुत पसंद आओगी.’ या फिर ऐसा कहो, ‘तुम बहुत खूबसूरत हो, आखिर इसका राज क्या है? जरा बताओ, मैं भी अपनी पत्नी को गिफ्ट करना चाहूंगा. उस लड़की को यह बताने के 100 तरीके हैं कि तुम्हारी एक पत्नी भी है.” वहीं करण की फिल्म तख्त मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने दजा रहे हैं.

इस फिल्म में रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे. करण जौहर ने फिल्म के नाम के साथ लिखा है, ”TAKHT is about WAR for LOVE.” इस लाइन से अंदजा लगाया जा सकता है कि ये युद्ध प्रेम के लिए होगा. हालांकि ये प्रेम तख्‍त पाने के संघर्ष की प्रक्रिया को दिखाएगा. हाल ही में धड़क फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्‍यू करने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी और उनकी पत्‍नी का रोल प्‍ले करेंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ