Karan Johar took Training to Make Sound of Men Untold Story- बॉलीवुड डायरेक्‍टर करण जौहर (Karan Johar) को अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर हमेशा लोगों से ताने सुनने को मिले. उनकी हरकतें लड़कियों जैसी थीं. लड़कियों जैसे चलना, बोलना, नाचने के लिए करण को सोशल मीडिया पर लोग गालियां तक निकाल देते थे. सुबह-शाम अपने लिए घृणा भरे कमेंट्स देखकर करण परेशान हो गए थे. एक इंटरव्यू में तो करण ने बताया था कि वे जब भी सुबह सोशल मीडिया पर एक्टिव होते थे तो यूजर्स उन्हें भद्दी गालियां निकालते थे और छक्का तक कहते थे. इससे वे बहुत दुखी हो जाते थे. Also Read - तांडव के बाद नई वेब सीरीज़ में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नज़र आएंगे Sunil Grover, इस दिन रिलीज़ होगी Sunflower

करण ने अपनी आत्मकथा में इस बात का जिक्र किया है कि कई बार तो लोग इतने रूखे हो जाते थे कि मुझे सामने ही गालियां निकालने लगते. करण ने बताया- एक बार एयरपोर्ट पर एक शख्स चुपचाप मेरे पास आया और बोला- तुम समलैंगिक हो? बीवी- बच्चे साथ होने के बावजूद वो मुझसे ये सवाल कर रहा था. मैंने उसकी ओर देखा और पूछा क्या तुम्हारी इसमें दिलचस्पी है? वह बोला- क्या???? क्या???? मैंने उसे गुस्से से देखा और कहा- मेरे सामने क्या????क्या???? मत करो. इसके बाद वो चुपचाप वहां से चला गया. मैं हमेशा करारा जवाब देता हूं. Also Read - लॉकडाउन से इस कदर परेशान हुए एक्टर Vijay Varma, घर ले आए नई बीवी!

Karan Johar reaction on troller who said he is a favorite wife Fabulous Lives of Bollywood Wives Trending On Twitter

Karan Johar reaction on troller who said he is a favorite wife

करण ने कहा- मेरी सेक्सुअलिटी को सब जानते हैं इसके लिए मुझे चिल्ला-चिल्लाकर कुछ कहने की जरूरत नहीं है. मैं अत्याधिक कामुक नहीं हूं. अगर कोई मुझे प्यार से गले लगा ले. वही मुझे पसंद है. उसके लिए मेरा उसके साथ शारीरिक संबंध होना या बनाना जरूरी नहीं. ऐसा नहीं है कि मुझमें ये अहसास या क्षमता नहीं है लेकिन मैं ऐसा हूं नहीं. मैं जितना प्रेम करता हूं अगर सामने वाला भी उतना ही करे तो इससे ज्यादा क्या हो सकता है. Also Read - Deepak Tijori की बेटी Samara हुस्न से तबाही मचाने को तैयार, 13 साल की उम्र में हो गई थीं Kidnap

Karan Johar is Back on Social Media, Comments on THIS Actor's Instagram Post | India.com

करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी आवाज भी लड़कियों की तरह पतली थी जिसकी वजह से लोग उनपर हंसते थे. वे मुझे बोलते थे-लड़कियो जैसे मत बोलो. वैसे मत चलो. वैसे ठुमके मत लगाओ. इन सबसे मैं दुखी हो गया था और 15 साल की उम्र में स्पीच थैरेपिस्ट के पास इलाज करवाने चला गया था. डॉक्टर ने मुझे ट्रेनिंग दी. मैंने उन्हें कहा कि मेरी आवाज लड़कों के जैसे कर दो. इसे ठीक करने में लगभग 3 साल का वक्त लगा.

Is Karan Johar gay? KJo has finally opened up about his sexual orientation! | India.com

हालांकि करण जौहर ने अपने घर में ये बात नहीं बताई थी कि वे अपनी आवाज ठीक करवाने के लिए डॉक्टर के पास जाते हैं. करण ने ये भी बताया कि उन्हें फिल्‍म सरगम के ढपली वाले गाने पर डांस करना बहुत पसंद था. इस गाने पर वो प्रैक्टिस करते थे. लेकिन वे हमेशा जया प्रदा  का पार्ट निभाते थे.