करण जौहर के फेमस सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दर्शकों के लिए खुशखबरी है. करण इस शो के अगले सीजन के साथ वापसी कर रहे हैं जिसका प्रीमियर 21 अक्टूबर को होगा. करण जौहर ने शनिवार को ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. करण ने कॉफी के कप की इमोजी के साथ लिखा, “यह समय उठने और क़ॉफी की खुशबू लेने का है. फिर से आ है कॉफी विद करण”

करण ने इसकी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह शो के छठे सीजन की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. एक बयान के मुताबिक, शो के इस सीजन में कॉफी मग का रंग येलो से बदलकर ब्लैक हो गया है. करण का ये चैट शो टीवी पर काफी लोकप्रिय है. इसमें सिलेब्रिटीज से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किए जाते हैं. ये शो स्टार वर्ल्ड पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा.

वहीं अगर करण की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तख्त’ का एलान किया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के नामचीन स्टार्स नजर आएंगे जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल और जाह्नवी कपूर शामिल हैं. करण जौहर ने अपनी फिल्म के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया है.

🕓🕝🕟🕛🕛🕚🕙🕞🕣

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जानकारी के मुताबिक यह इस फिल्म मुगलों और भारत के इतिहास पर बेस्ड होगी. कहा तो यह भी जा रहा है कि इसकी मुगल वंश के अंतिम शासक औरंगजेब के समय की होगी. पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निबाने के बाद रणवीर एक बार फिर एक निगेटिव रोल करने दजा रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाएंगे.

इस लाइन से अंदजा लगाया जा सकता है कि ये युद्ध प्रेम के लिए होगा. हालांकि ये प्रेम तख्‍त पाने के संघर्ष की प्रक्रिया को दिखाएगा. हाल ही में धड़क फिल्म से इंडस्ट्री में डेब्‍यू करने वाली दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्‍हवी कपूर विकी कौशल के अपोजिट नजर आएंगी और उनकी पत्‍नी का रोल प्‍ले करेंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ