मुंबई: देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के चलते इन दिनों सभी सेलेब्स घर पर खाली बैटे हुए हैं. इस दौरान कोई वर्कआउट करते हुए वीडियो बना रहा है तो कोई इस खाली समय में घर के कामों में व्यस्त है. ऐसे में फिल्मकार करण जौहर ने अपने बेटे यश के साथ कोविड-19 पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जो कहीं न कहीं अमिताभ बच्चन से भी जुड़ा हुआ है। करण ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने बेटे यश से बात कर रहे हैं. वीडियो में करण बेटे से पूछ रहे हैं, “यश ये कोरोना का वक्त कितना बुरा है न? तुम्हें क्या लगता है इसे कौन खत्म कर सकता है? तुम्हें क्या लगता है यह कोरोनावायरस हमारी जिंदगी से जाएगा?” Also Read - लॉकडाउन में बुर्जुग पिता कर रहे इस भारतीय विकेटकीपर की प्रैक्टिस में मदद

इस पर यश प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं, “अमिताभ बच्चन.” थोड़ा रुकने के बाद करण फिर कहते हैं कि “क्या वह बिग बी को बुलाना चाहेंगे” और वह उन्हें ऐसा करने के लिए अनुरोध करता है. वह आगे बताते हैं कि “यश चाहता है कि यह कोरोनोवायरस खत्म हो जाएं.” करण जब कहते हैं कि वह अमिताभ बच्चन को बुलाएंगे, इस पर यश कहता है, “अमिताभ बच्चन मेरे कमरे में नहीं आ रहे हैं.”

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों घर पर समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही सेलेब्स अपने सभी फैन्स से यह भी अपील कर रहे हैं कि वह घर पर रहे और खुद को इस वायरस से बचाएं. लोगों का उत्साह बढ़ाने के लिए सेलेब्स घर पर बैठकर सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं और लोगों को बता रहे हैं कि वह खाली समय में कैसे अपना टाइम पास कर सकते हैं.