नई दिल्ली : टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) और अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अपने अक्सर ही अपने रिलेशनशिप्स और लवी-डवी फोटोज के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. यह कपल आए दिन अपनी शानदार फोटोज शेयर करते रहते हैं, जिसे उनके फैंस से भी खासा प्यार मिलता है. इस कपल को देखकर कोई भी कह सकता है कि ये एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं. ऐसे में हाल ही में करण कुंद्रा ने अनुषा दांडेकर संग अपने रिश्ते को लेकर एक खुलासा किया है. जी हां, करण कुंद्रा ने हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी लेडी लव को पहली बार कब Kiss किया इसका खुलासा किया है.

अपनी पहली डेट के बारे में बात करते हुए करण ने बताया कि, ‘जब मैं और अनुषा दोस्त थे, तब हम पहली बार एक जापानी रेस्टोरेंट गए थे, हालांकि तब हम दोनों रिलेशनशिप में नहीं थे और सिर्फ एक दोस्त के तौर पर बाहर गए थे.’ इसके साथ ही करण ने खुलासा करते हुए यह भी बताया कि उन्होंने अनुषा दांडेकर को पहली बार कब Kiss किया था. एक्टर ने बताया कि, 11 दिसंबर 2015 को दिल्ली में पहली बार अनुषा को किस किया था.

इसके साथ ही करण ने अपने और अनुषा दांडेकर के बीच हुए पहले झगड़े के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि जब हम पहली बार मिले थे, तभी हमारे बीच झगड़ा हो गया था. वहीं उन्होंने यह भी बताया कि दोनों में से पहले किसने प्रपोज किया. एक्टर के मुताबिक उन्होंने पहल करते हुए अनुषा को प्रपोज किया था. इसके अलावा एक्टर ने यह भी बताया कि अनुषा अक्सर ही उनकी डेट में लेट पहुंचती हैं. वहीं करण ने अपने मैरिज प्लान के बारे में बात करते हुए कहा, कि वह जब भी शादी करेंगे अपने फैंस के साथ इस खबर को जरूर शेयर करेंगे.