मुंबई: पॉपुलर टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने हाल ही में अपनी को-स्टार्स के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में करण के अलावा कृतिका कामरा और पूजा गौर जैसे सितारे नजर आए. जहां कई फैंस ने करण की इस तस्वीर की काफी तारीफ की वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए करण को महिला कह कर ट्रोल किया. जिस पर यूजर को करारा जवाब भी मिला. Also Read - करण कुंद्रा ने किया गर्लफ्रेंड अनुषा संग शादी को लेकर बड़ा खुलासा! बताया कब और कैसे किया था पहली बार KISS


दरअसल, करण ने इंस्टाग्राम के माध्यम से सोमवार को कृतिका के साथ लाइव सेशन के बारे घोषणा करने के लिए, तीनों के साथ की फोटो शेयर की. लेकिन इस फोटो पर कॉमेंट्स में एक यूजर ने लिख दिया ‘3 लेडीज’ यानी उसने करण को भी महिला बुलाया. इस पर उन्होंने उस यूजर को जो जवाब दिया है, वह दिल जीत लेने वाला है. उन्होंने लिखा, “हां भाई, और मुझे इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है कि तुमने मुझे लेडी कहा. बल्कि मुझे तो गर्व है. दुनिया में अगर कोई सबसे ताकतवर है तो वह महिला ही है.”

PHOTO

PHOTO

 

बता दें कि एकता कपूर के शो ‘कितनी मोहब्बत है’ से करण ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में करण ने अर्जुन का किरदार निभाया था. इस शो में करण की जोड़ी कृतिका कामरा के साथ थी. पिछले कुछ समय से करण कुंद्रा, अनुषा दांडेकर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. ऐसी खबरें भी आई थीं कि दोनों अब अलग हो गए हैं. बाद में करण कुंद्रा ने सफाई देते हुए बताया कि वे दोनों अलग नहीं हुए हैं, बस कुछ समय के लिए साथ नहीं रह रहे हैं.