पॉपुलर टीवी शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ के ऐक्टर करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगा है. जिसके बाद मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. पीड़िता का कहना है करण ने उनसे शादी का झांसा देकर रेप किया है. आरोप में कहा गया है कि वे पीड़िता को ब्लैकमेल भी करते थे.

Met Gala 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ किया रेड कारपेट पर वॉक, डरावनी लग रही थीं!

6 मई करण को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया और फूट-फूट कर रो पड़े. पीड़ित महिला के अनुसार करण से उनकी मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई. जिसके बाद एक दिन एक्टर ने महिला को मिलने के बहाने अपने फ्लैट में बुलाया. वहां शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध बनाए.

Photo-facebook

अब इस मामले में टीवी एक्ट्रेस पूजा बेदी करण के सपोर्ट में उतर आई हैं. पूजा ने कहा, “करण सबसे अच्छे, सबसे शालीन और सबसे दयालु शख्स हैं जिन्हें मैं जानती हूं. पूजा ने ये भी कहा कि आरोप लगाने वाली महिला के तथ्य और बयान पूरी तरह से अस्पष्ट हैं.

'जस्सी जैसी कोई नहीं' के एक्टर करण ओबेरॉय हुए गिरफ्तार, रेप का लगा आरोप

पूजा बेदी ने ट्विटर पर लिखा- वे महिलाओं के अधिकारों की समर्थक हैं लेकिन कई बार औरतें इसका बेजा इस्तेमाल भी करती हैं. पूजा, पहली एक्ट्रेस हैं जो करण को सपोर्ट कर रही हैं. बता दें, एक्टर पर आरोप है कि उन्होंने कथित रूप से एक महिला ज्योतिषी को शादी के झांसे में फंसाकर रेप किया. पीड़ित महिला के अनुसार करण ने उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी किया और पैसों की उगाही भी की. बता दें कि करण मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह यानि जस्सी के एक्स बॉयफ्रेंड हैं. यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.