नई दिल्ली: पहली नौकरी और पहली तनख्वाह हमेशा खास होती है. करीब 11 साल पहले एक अभिनेता के रूप में शुरुआत करने वाले करण टेकर ने भी अपने पहले विज्ञापन की शूटिंग को याद करते हुए बताया कि उन्हें काम करने के सिर्फ 1,500 रुपये मिले थे. उन्होंने कहा, “11 साल एक लंबा समय है और मुझे कुछ शानदार अनुभव प्राप्त हुए हैं. तब मैं एक व्यवसाय करता था, जो वित्तीय घाटे से गुजर रहा था और मैंने शोबिज में अपनी किस्मत आजमाई. मैंने गुजरात के बाहर कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के लिए एक विज्ञापन के साथ अपनी यात्रा शुरू की. इसके लिए मेरी पहली तनख्वाह 1500 रुपये की थी. इतने लंबे समय के बाद भी, यह कल की तरह ही लगता है. उद्योग हमेशा बहुत गर्मजोशी से भरा और स्वागत करता रहा है, दर्शकों ने प्यार की बहुत बारिश की है.” Also Read - शाहरुख का मीर फाउंडेशन मुजफ्फरपुर के मृत महिला मजदूर के बच्चे की ऐसे करेगा मदद

हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘स्पेशल ओप्स’ में करण ने रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है, जिसे लेकर उनकी काफी सराहना हो रही है. बता दें कि करण ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाली धारावाहिक ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ से खूब नाम कमाया था.

 

View this post on Instagram

 

How i’d kill to be doing this right now ! #beach #life #mondaymotivation

A post shared by Karan Tacker -Agent Farooq Ali (@karantacker) on

आपको यह जानकार ताज्जुब होगा कि इस अभिनेता ने शाहरुख़ खान के साथ भी काम किया है. सबसे पहले करण ने  साल 2008 में आई फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था.