अभिनय की दुनिया में 15 साल पूरे कर चुके करण वाही का कहना है कि वह अभी भी उसी तरह से पूरी ईमानदारी के साथ अभिनय करने की कोशिश करते हैं, जिस तरह से इस क्षेत्र में आने से पहले शुरुआत में किया करते थे. करण ने वर्ष 2004 में छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत ‘रीमिक्स’ नाम के शो से की थी. इसके बाद उन्होंने ‘दिल मिल गए’ और ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ जैसे मशहूर शो में काम किया.

ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के सेट पर मचाया धमाल, भोजपुरी गाने ‘लगावेलू जब लिपिस्टिक’ पर किया गरदा डांस

अगर बड़े परदे की बात करें तो उन्होंने ‘दावत-ए-इश्क’ और ‘हेट स्टोरी 4’ जैसी फिल्मों में काम किया है. करण दिल्ली के रहने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

They won’t be as happy today after India’s defeat with England 🤭 Maybe next time though? ————————————————————————@karanwahi @ashanegi #karanwahi #ashanegi #india #teamindia #indiancricket #viratkohli #sports #fitness #blue #bleedblue #england #bestfriends #holiday #cricketworld #2019 #hatestory #hatestory4 #hatestoryiv #urvashirautela #badnaamiyan #armaanmalik #rithvikdhanjani #gautamrode #saraswatichandra #nachbaliye #starplus #television #cast #actors #friends @karanwahi_admirers @karan__wahi @the_karan_wahi_fc @karanwahi_fanmily @karanwahifanclub @karanwahifans @ashanegi.fc @ashanegi_fc @ashanegifc @ashanegi.fc6 @_asha_negi_fan_

A post shared by Celebrating Bollywood Everyday (@bollygoodz) on

करण ने एक बयान में कहा, “जब सृष्टि-दी (सृष्टि बहल आर्य) और गोल्डी भैया (गोल्डी बहल) ने ‘रीमिक्स’ के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैंने कहा ‘हां’ और 30 जून वह दिन है जब मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और मुंबई आया. मैं कभी भी उस अहसास को भूल नहीं सकता हूं.”

करण ने कहा कि उन्होंने अपना पहला पे-चेक अपने माता-पिता को दिया.

 

View this post on Instagram

 

@karanwahi sets #DanceIndiaDance styled by @kareenparwani tonight 8 pm on zee tv #dancekajungistaan #KaranWahi

A post shared by fangirl of karan wahi (@rockstar_wahi) on

उन्होंने आगे कहा, “मैं निश्चित रूप से यह कह सकता हूं कि हाल के वर्षो में मैं एक अभिनेता के रूप में उभरा हूं. नए आने वाले प्लेटफॉर्मो ने मुझे नए एक्सपोजर दिए हैं.”

करण ने कहा, “मैं आज भी उसी तरह से अभिनय करने की कोशिश करता हूं, जिस तरह से इस क्षेत्र में आने से पहले शुरुआत में किया करता था.”

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.