Tadap: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के साथ अहान शेट्टी (Ahan Shetty) अपना बॉलीवुड डेब्यू (Bollywood Debut) कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि खूबसूरत अभिनेत्री ने दो युवा प्रतिभाशाली अभिनेताओं – टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अहान शेट्टी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है, जिन्होंने साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiyawala) द्वारा निर्मित क्रमशः ‘हीरोपंती’ और ‘तड़प’ से अभिनय की शुरुआत की है. जहां एक तरफ़ दर्शकों ने टाइगर के साथ तारा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद किया है, वहीं ‘तड़प’ (Tadap) में भी नवोदित अहान शेट्टी के साथ उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है. यह नहीं भूलना चाहिए कि नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने टाइगर को ‘हीरोपंती’ में अब तक का सबसे सही और सबसे बड़ा बॉलीवुड लॉन्च देकर उनकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसी तरह साजिद ‘तड़प’ में अहान के साथ बॉलीवुड को एक और बड़ा स्टार देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.Also Read - Bigg Boss 15 Finale में Shehnaaz Gill ने Sidharth Shukla की याद में किया परफॉर्म, रोने लगे Salman Khan- VIDEO

इस बारे में बात करते हुए, तारा कहती हैं, “उन दोनों के साथ काम करना बहुत अच्छाअनुभव था और यह एक अजीब संयोग है कि अहान और टाइगर दोनों ने नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साथ अपना सफ़र शुरू किया है. Also Read - Bigg Boss 15 Finale: 15 लाख रुपये लेकर इस कंटेस्टेंट ने शो को कहा अलविदा? अब ये हैं टॉप 3...फैंस को लगेगा करंट

Also Read - Urfi Javed कैमरे के सामने एडजस्ट करने लगी कपड़े, बोलीं- नागिन का अगला शिकार कौन? वीडियो हुआ VIRAL

शूटिंग शुरू करने से पहले ही अहान और मैं एक-दूसरे को जानने लग गए थे. हमने साथ में वर्कशॉप और रिहर्सल की है. और हमारी पर्सनालिटी में भी कुछ समानताएं हैं. इसलिए मुझे लगता है कि एक-दूसरे के साथ काम करना आसान था. हमने ‘तड़प’ के लिए बहुत सारी वर्कशॉप और तैयारी की थी कि हम शूटिंग शुरू करने से बहुत पहले से एक-दूसरे को जानते थे. तो, यह बहुत आसान और मजेदार था. सौभाग्य से, हमारे गानों में भी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री स्पष्ट रूप से दिखाई देती है. ”

टाइगर के बारे में बात करते हुए, मैंने पहले भी यह उल्लेख किया है कि मेरे सभी सह-कलाकारों में, मैं उनके सबसे करीब हूं क्योंकि मैंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म की थी और वह इंडस्ट्री में मेरे द्वारा बनाए गए पहले दोस्त भी हैं. इसलिए मैं उनके साथ जो बॉन्ड शेयर करती हूं वह हमेशा खास रहेगा.”

रॉ, इंटेंस, जोशीले और संगीत से भरपूर, ‘तड़प’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. कुल मिलाकर, यह केवल एक औसत रोमांस फ्लिक नहीं है बल्कि एक संपूर्ण पैकेज है जो दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखेगा. प्रीतम की कुछ दमदार ट्यून्स के साथ, इसने फिल्म की रिलीज के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है.

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ‘तड़प’ 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.