वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद करीना एख बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. बेबो की अगली फिल्म का नाम सुनकर आप भी यही कहेंगे वाह..क्या गुड न्यूज है. जी हां..करीना की अगली फिल्म का नाम गुड न्यूज है. इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म के अगर बाकी कलाकारों की बात करें तो दिलजीत दोसांझ और किआरा आडवाणी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

sfdfgdjg1 copy

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये फिल्म 19 जुलाई, 2019 को रिलीज होगी. अक्षय ने गुरुवार को ट्वीट कर फिल्म के टाइटल की घोषणा की. यह राज मेहता द्वारा निर्देशित है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “‘गुड न्यूज’. यह हमारी फिल्म का नाम है और इसलिए यह खबर शेयर कर रहा हूं. यह ‘ड्रामेडी’ है. 19 जुलाई, 2019.”

यह पहली बार नहीं है, जब अक्षय और करीना एक साथ दिखेंगे. इससे पहले दोनों ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. वहीं करीना ‘उड़ता पंजाब’ में दिलजीत के साथ काम कर चुकी हैं. ‘गुड न्यूज’ एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है. इसमें करीना और अक्षय एक मैरिड कपल की भूमिका में हैं.

SOORMA IN CINEMAS

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

इस फिल्म में पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी फेम’ कार्तिक आर्यन की एंट्री होने वाली थी, लेकिन फिर एक गलती की वजह से उनके हाथों से ये फिल्म निकल गई जिसके कारण दिलजीत दोसांझ की एंट्री हो गई. दिलजीत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘सूरमा’ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ चुकी है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया है.

#postpackupshot @avigowariker

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इससे पहले भी दिलजीत और करीना साथ काम कर चुके हैं. ये दोनों स्टार्स हमें शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में दिखाई दिए थे. उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू होगी.