बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं. हाल ही में फिल्म की चारों एक्ट्रेस प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने जमकर मस्ती की और फिल्म के गाने ‘भांगड़ा ता सजदा’ पर ठुमके लगाए. बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो रही है. शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है. फ़िल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर ख़ान, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया जैसी अभिनेत्रियों के अलावा डिजिटल मीडिया के लोकप्रिय अभिनेता सुमीत व्यास भी हैं.‘वीरे दी वेडिंग’ सोनम कपूर के लिए इसलिए भी ख़ास है क्योंकि हाल ही में उनकी शादी हुई है और शादी के बाद यह उनकी पहली फ़िल्म है. फ़िल्म को प्रमोट करने के लिए सोनम ने अपने हनीमून की छुट्टियों की तारीख भी आगे बढ़ा दी है.

‘वीरे दी वेडिंग’ शहरी परिवेश में रहने वाली चार लड़कियों की कहानी है. करीना अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करती हैं, लेकिन फिल्म में वह ऐसी युवती का किरदार निभा रही हैं, जो प्रतिबद्धता से डरती है.किरदार के बारे में उन्होंने कहा, “मेरी किरदार कालिंदी बेहद कूल है और उसके प्रतिबद्धता से डरने का एक खास कारण है, जिसका पता आपको फिल्म देखकर ही चलेगा.”

करीना बॉलीवुड के ए-सूची वाले के कलाकारों के साथ काम करने के लिए पहचानी जाती हैं, लेकिन इस बार वह सुमित व्यास के साथ काम कर रही हैं. इस पर उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, “मुझे लगता है कि मैंने इस बार ए-लिस्टर नायिकाओं को चुना है.” वहीं इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक चेन स्मोकर का रोल प्ले कर रही हैं. हालांकि शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि अब वे कभी ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी.यह फिल्म 1 जून, 2018 को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.