बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर में शादी के कई साल बाद भी कितना प्यार है इसका अंदाजा उनकी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. कहते हैं कि शादी के बाद वक्त के साथ प्यार भी कम होता जाता है लेकिन इस जोड़े की केमेस्ट्री को देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता. सैफ और करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और इनके बेटे तैमूर की तस्वीर तो शेयर होते ही इंटरनेट पर छा जाती है. हर व्यक्ति इस क्यूट बच्चे की तस्वीर देखना चाहता है.

What’s a good caption for this picture? 😂😂❤❤❤❤ #funnymoments

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Don’t wait for someone to make you happy, create your own happiness Good Morning ♥️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अभी हाल ही में सैफ अली खान का एक चौंकाने वाला बयान आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि करीना अब उन्हें किस नहीं करती. हालांकि उनकी बातों से लगता है कि ऐसा उन्होंने मजाक में कहा होगा. दरअसल, सैफ अली खान ने एक वेब सीरीज के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा रखी है. जिसकी वजह से करीना और उनके बेटे तैमूर सैफ को किस नहीं करते. उन्हें देखकर लगता है कि इस सीरीज उनका कुछ हटकर रोल होने वाला है. कुछ लोग तो उन्हें हिप्पी तक बुलाने लगे हैं. सैफ ने तैमूर के बारे मजेदार बात बताते हुए कहा कि अगर वह तैमूर को किस करने के लिए बोलते हैं तो वह उनके गाल तक अपना सिर लाता है बस. करीना भी ऐसा ही करती हैं.

#eyesonyou 👀❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बता दें सैफ ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि उन्हें जब भी फुर्सत मिलती है वे अपनी फैमिली के साथ क्वलिटी टाइम स्पेंड करते हैं. उनका मानना है कि परिवार के साथ वक्त बिताना बेहद जरूरी है खासकर अपने बच्चों के साथ. सैफ का कहना है कि हमेशा नैनी के साथ रहने का बच्चों पर बुरा असर पड़ता है. काम की वजह से कई बार चाहकर भी हम तैमूर को वक्त नहीं दे पाते लेकिन कोशिश करते हैं जितना भी हो सके ज्यादा से ज्यादा बेटे के साथ रहें.

❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


सैफ का मानना है कि काम तो करना ही है लेकिन परिवार के बीच संतुलन बिठाना भी बहुत जरूरी होता है. सैफ ने करीना के बारे में भी जिक्र करते हुए कहा कि बेबो बहुत क्रिएटिव है. वो अपनी फिटनेस पर भी बहुत ध्यान देती है. वो काम करती है और काम के लिए कभी ड्रामा नहीं करती है. जिंदगी को बैंलेस करके चलना उसे बहुत अच्छे से आता है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.