बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. करीब दो साल पहले करीना ने तैमूर अली खान को जन्म दिया था जिसके बाद से तैमूर सेलिब्रिटी किड के रूप में धूम मचा रहे हैं. वहीं इन दिनों करीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. Also Read - अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के कास्टिंग डायरेक्टर आयुष तिवारी पर रेप का आरोप, थाने में केस दर्ज

Also Read - अक्षय कुमार की इस फिल्म में हुई अरशद वारसी की एंट्री, एक्शन के साथ लगेगा कॉमेडी का तड़का 

Also Read - Forbes' highest paid actors 2020: अक्षय कुमार बने सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले एक्टर, जानिए खान तिकड़ी का स्टेटस

करीना की ये तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. इन तस्वीरों में करीना ग्रे कलर के लोअर और टॉप में नजर आ रही हैं. उनकी ये तस्वीरें देखकर लगता है कि शायद करीना जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं. चलिए अब आपको सच बता ही देते हैं. ये तस्वीरें करीना की अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के सेट की हैं जिसमें करीना को प्रेग्नेंट महिला का लुक दिखाना है.

इन तस्वीरों को क्लिक करने के बाद किसी ने इन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गईं. करीना की अपकमिंग फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म को लेकर करीना कपूर ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. इस फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार ने एक फोटो को शेयर करने के साथ एक संदेश में अक्षय ने लिखा, “2009 से 2019. सबसे अच्छी खबर यह है कि ज्यादा कुछ नहीं बदला है और इसकी ही हम आशा करते हैं. शूट का पहला दिन, अपनी शुभकामनाएं दें.”

 

View this post on Instagram

 

Good news !!! with @akshaykumar @yiannitsapatori @mickeycontractor

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अक्षय और करीना करीब चार साल बाद एक-साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार फिल्म ‘गब्बर’ में दोनों को साथ देखा गया था. इसके अलावा अक्षय और करीना की जोड़ी को ‘अजनबी’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘टशन’, ‘एतराज’ और ‘बेवफा’ जैसी फिल्मों में साथ देखा गया था. अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अक्षय और करीना एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं, जो संतान पाने की कोशिश करते हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.