Kareena Kapoor Opens Up Bedroom Secret: पटौदी खानदान की बहू ने यह बात दोस्त तान्या घावरी से डिस्कवरी प्लस के शो ‘Star VS Food’ की शूटिंग के दौरान हुई बातचीत में कही. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) बिंदास और बेबाक एक्ट्रेस हैं. उन्हें अपनी बात को ओपनली रखने में कोई हिचकिचाहट नहीं होती.Also Read - Saif Ali Khan जैसे ही करीना की तरफ बढ़ते, वो चाकू मार देतीं? ऐसा क्या हो गया था?

करीना और सैफ अली खान की बॉन्डिंग इंडस्ट्री में मशहूर है. दोनों की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर हुई थी. पहली बार जब करीना ने सैफ को देखा था तो उनके मुंह से निकला था कितना सेक्सी है. Also Read - Kareena Kapoor ने आधी रात में की जमकर पार्टी, गर्ल गैंग के साथ दिए ऐसे-ऐसे पोज...Photos हो गईं VIRAL

इसी दौरान करीना ने अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा किया. करीना ने बताया कि उन्हें अपने बेड पर इन तीन चीजों की जरूरत होती है. Also Read - Monalisa Hot Photo Shoot: शॉर्ट ड्रेस में मोनालिसा का दिखा Bold अंदाज, देखें भोजपुरी एक्ट्रेस की कातिल अदाएं..

करीना कपूर ने कहा कि वो जब भी बिस्तर पर जाती हैं तो उन्हें 3 चीजें चाहिए होती हैं. पाजामा, वाइन की एक बोतल और शौहर सैफ अली खान.

बता दें, साल 2009 में जब करीना और सैफ रिलेशनशिप में आए तब सैफ ने अपने हाथ पर अपने और करीना के नाम को जोड़कर ‘सैफीना’ का टैटू करवाया. सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया कि दोपहर के वक्त एक दिन वे बांद्रा में थे और कार में बैठकर डेविड बैकम के बारे में सोच रहे थे तभी उनके दिमाग में ख्याल आया कि एक टैटू क्यों ना शोल्डर पर बनवाया जाए. इस पर करीना ने सैफ को बताया कि शोल्डर के बजाय हाथ पर टैटू बनवाना चाहिए.