कपूर अपने पति सैफ अली खान को लेकर बेहद संजीदा हैं. शायद यही वजह है कि सैफ जब भी किसी जरूरी काम या शूटिंग के बाहर जाते हैं तो करीना कपूर फूट-फूटकर रोने लगती है और बहुत मिस करती है. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा, वो सैफ से बहुत प्यार करती हैं वे जब भी दूर होती हैं उन्हें सैफ की कमी खलने लगती है. Also Read - अनुष्का शर्मा ने किया बेबी बंप फ्लांट, प्रेग्नेंट करीना ने भी किया दिल छू देने वाला कमेंट

बता दें, पहले अफेयर, फिर लिव-इन और पांच साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों का एक बेटा है तैमूर अली खान. शूटिंग से वक्त निकालकर यह दोनों लांग वॉक पर जाते.

दोनों के अफेयर के गॉसिप बनने शुरू हो चुके थे लेकिन इस कपल ने कभी भी सबके सामने खुले से इस बात को नहीं माना. लैक्मे फैशन वीक के दौरान सैफ-करीना पहली बार साथ-साथ एक ही गाड़ी से आए. यहां पहली बार सैफ अली खान ने माना कि वह करीना को डेट कर रहे हैं.

#taimursfirstbirthday💙💙💙 #birthdayfun🎉 📷 @thehouseofpixels

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था- ‘करीना कमिटेड मां है. यह देख कर मुझे अच्छा लगता है. वो हमेशा से लविंग पर्सन रही है, तैमूर के होने से उनके प्यार में बदलाव भी आया है.