बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होने वाली है. इन दिनों फिल्म का स्टारकास्ट करीना कपूर, स्वरा भास्कर और सोनम कपूर इन दिनों फिल्म के प्रोमोशन में जुटी हुई हैं. मंगलवार को उन्होंने एक्ट्रेस सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ फिल्म का म्यूजिक लॉन्च किया. इस खास मौके पर बादशाह, नेहा कक्कड़ समेत फिल्म की म्यूजिक डायरेक्टर्स भी मौजूद रहे. वहीं प्रोड्यूसर रिया कपूर और एकता कपूर भी इसका हिस्सा बने.

Tareefan 💃🏽 #Tareefan #instabolly #Bebobolly . . . .

A post shared by Bollywood Entertainment🌼 (@lnstabolly) on

म्यूजिक लॉन्च के दौरान फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मस्ती करती नजर आई. इस खैस मौके पर ‘बेबो’ भी तारीफां गाने पर थिरकती नजर आईं. इस इवेंट के दौरान एक वीडियो में करीना कपूर अपनी को-एक्ट्रेसेस के साथ तारीफां पर जमकर डांस करती नजर आईं. स्टेज पर उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और प्रोड्यूसर रिया कपूर मौजूद थी.

बता दें कि ‘वीरे दी वेडिंग’ की कहानी चार युवा लड़कियों की दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम कपूर एक साथ काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में स्वरा भास्कर एक चेन स्मोकर का रोल प्ले कर रही हैं. हालांकि शूटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि अब वे कभी ऑन स्क्रीन स्मोकिंग नहीं करेंगी.

वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना दो साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. फिल्म में ‘परमानेंट रूममेट’ वेब सीरिज के एक्टर सुमित व्यास करीना के अपोजिट हैं. अब दर्शकों को ये फिल्म कितना पसंद आती है इसका पता तो 1 जून को फिल्म रिवीज के बाद ही चलेगा.