अभिनेत्री करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक हैं. अपने बेटे तैमूर अली खान के बाद जिम में पसीना बहाती उनकी काफी तस्वीरें वायरल हुईं थी. हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरें करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर की जिसे देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, ये तस्वीरें एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्राा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना इतनी दुबली- पतली दिख रहीं हैं कि उनके शरीर में हड्डियां उभरी हुई साफ तौर पर नज़र आ रही हैं. Also Read - Lion Video: बब्बर शेर का रुबाब, इस अंदाज में किया कुत्ते को प्यार, फिर किया Kiss

तस्वीर के कमेंट सेक्शन में लोगों ने करीना को खाना खाने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा, “कुछ खा लिया करो.” एक अन्य यूजर ने लिखा कि शायद पतला दिखने के लिए करीना के कोई ट्रीटमेंट कराया है. एक अन्य यूजर ने उन्हें कुपोषित कह दिया.

करीना कपूर ने अपने से 10 साल उम्र में बड़े मशहूर अभिनेता सैफ अली खान से शादी की है. करीना के सबसे करीबी दोस्तों में अमृता अरोड़ा खान, करिश्मा कपूर, तुषार कपूर, अर्पिता खान शामिल हैं. बेटे के जन्म और उनकी परवरिश में बिजी करीना फिलहाल ‘वीरे दी वेडिंग’ में बिजी है. फिल्म इस साल 18 मई को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.