नई दिल्ली: करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान, बेटे तैमूर अली खान और बहन करिश्मा कपूर के साथ नए साल की छु्टियां स्विट्जरलैंड में इन्जॉय कर रही हैं. करिश्मा ने वहां से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. परिवार की तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि यह सब अच्छी खबर है! #familytime #familyfun. हम चारों जैकेट, ऊनी टोपी, दस्तानें पहने हुए हैं. हमलोग सर्दियों में बर्फ से ढके पहाड़ों और तेज धूप का आनंद ले रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में तैमूर बर्फ में सवारी करने के लिए बर्फ वाली वाहन पर बैठा हुआ है. इन सभी तस्वीरों में करीना का लुक सबसे अलग लग रहा है जिसमें वे प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई हैं. वहीं करिश्मा के बच्चे सामैरा और कियान इन तस्वीरों से गायब हैं.

 

View this post on Instagram

 

It’s all Good News ! ❄️⛄️ . #familytime #familyfun

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


करीना और सैफ हमेशा अपने परिवार को अहमियत देते हैं और वे उनके साथ ही अपना खुशनुमा पलों को व्यतीत करते हैं. चाहे उनकी लंदन यात्रा हो या फिर पटौदी में सैफ के पैतृक घर की यात्राएं हो, उन तमाम यात्राओं में वे अपने परिवार के साथ ही हरेक क्षण बिताएं हैं. उनके इस पारिवारिक क्षणों को हमेशा उनके कई प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया है. अभी हाल ही में सोहा अली खान अपने पति एक्टर कुणाल खेमू और अपनी बेटी इनाया के साथ पटौदी में थे और बाद में वे एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के 75 वें जन्मदिन का जश्न मनाने रणथंभौर के राष्ट्रीय उद्यान गए थे. इस साल की शुरुआत में सैफ और करीना लंदन में फिल्म की शूटिंग करने के साथ अपनी छुट्टियां भी मना रही हैं. करीना अपने आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम और सैफ फिल्म जावेद जानमैन की शूटिंग करने के लिए यहां आए हुए हैं.

बता दें कि करीना की हाल ही में आई फिल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है और पहले ही दिन 18 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है. अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और पंजाबी अभिनेता दिलजीत दोसांझ अभिनीत यह फिल्म दो जोड़ों की कहानी है. IVF विषय पर बनी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में चर्चा करते नहीं थक रहे हैं.