Social Media Trending Boycott Kareena Kapoor Khan Know The Reason: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं और इसके साथ ही कोरोना की वजह से वो घर पर ही सारा समय बिता रही हैं. हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस जमकर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालांकि अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है. दरअसल ‘बेबो’ के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट (Boycott Kareena Kapoor Khan) करने की मांग उठी है.Also Read - 'रामायण' में सीता बनेंगी Kareena Kapoor! फिल्म के लिए बेबो ने कर ड़ाली भारी-भरकम फीस की डिमांड

‘बेबो’ के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट (Boycott Kareena Kapoor Khan) करने की मांग उठी है. दरअसल पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल (Mythological Role of Sita) अदा करना, जिसको लेकर खबरें है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम की डिमांड की है, लोगों का कहना है कि करीना इस रोल के लायक नहीं हैं.


दरअसल, हाल ही में एक खबरें सामने आई थी कि ‘सीता’ के रोल (Mythological Role of Sita) के लिए मेकर्स ने जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ मांग रुपये की फीस मांगी.


इन खबरों के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यूजर्स खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. सीता के रोल के कारण ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान (#BoycottKareenaKhan) ट्रेंड हो रहा है.


करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ आमिर खान लीड रोल में हैं. करीना ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की थी तब वह प्रेग्नेंट भी थीं.