नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपनी बेबाकी और ख़ूबसूरती के लिए मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू करके अपने फैन्स को एक तोहफ़ा पेश किया है. करीना ने इस फोटो शेयरिंग एप्प पर दस्तक देते ही सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली इस एक्ट्रेस ने बड़े ख़ूबसूरत अंदाज़ में अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से मोहब्बत का इज़हार किया है. Also Read - लॉकडाउन में पसीना बहाते दिखीं अमृता सिंह की बेटी, इस चीज को ट्राय करने की दी सलाह

करीना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से सैफ़ की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर साझा की है और बड़े निराले तरीक़े से अपने एहसास को बयां किया है. करीना ने सैफ़ की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “मेरा प्यार, हमेशा अपनी धुन बजाता है”. Also Read - लॉकडाउन में तैमूर की क्रिएटिविटी आई सामने, मां करीना को दिया ख़ुद से बनाकर ये ख़ास तोहफा

इस क्यूट से कैप्शन और तस्वीर को लोगों को ख़ूब प्यार मिल रहा है. अब तक इस इस तस्वीर को 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. इस तस्वीर पर बी टाउन के कुछ कलाकार के साथ-साथ फैन्स के भी ख़ूब कमेंट आए.

यहां देखिए कुछ कमेंट्स:

बता दें कि ‘जब वी मेट’ फेम इस एक्ट्रेस ने कुछ ही दिनों में इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स कमा लिए हैं. इससे पहले करीना ने अपने बेटे तैमूर के साथ वाली एक फोटो शेयर किया था जो इंटरनेट पर वायरल भी हो गया था.

 

View this post on Instagram

 

The only one I will ever allow to steal my frame… 🎈🎈🎈❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो करीना की आखिरी फिल्म बार ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) थी. अब जल्द ही वो इरफ़ान खान द्वारा अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ (Angrezi Medium) में भी नज़र आने वाली हैं. यही नहीं करीना जल्द ही करण जौहर की ‘तख़्त’ और आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी अभिनय करते हुए नज़र आएंगी.