मुंबई: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) को मिट्टी के बर्तन कैसे बनाए जाते हैं, ये सिखाया. करीना अपने हाथों से तैमूर के हाथ पकड़ बता रही हैं कि कैसे मिट्टी को बड़ा कर बर्तन बन जाते हैं. करीना ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग शेयर कर चुके हैं.Also Read - धर्मशाला घूमने का बना रहे हैं टूर तो जान लीजिए किन होम स्टे में ठहर सकते हैं आप?

Also Read - देश के उत्तर-पश्चिम हिस्सों में अगले भीषण गर्मी से तीन दिन तक राहत का अनुमान, बारिश होगी, घटेगा तापमान

करीना ने वीडियो के साथ ही अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें अभिनेत्री अपने बेटे तैमूर के साथ हिमाचल के धर्मकोट (Dharmkot Studio) में मिट्टी के बर्तन बनाते हुए नजर आ रही हैं. करीना और तैमूर हिमाचल प्रदेश में छुट्टी मनाने गए हुए हैं जहां उनके पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग कर रहे हैं. Also Read - प्रशांत किशोर का बड़ा बयान, कांग्रेस बीजेपी शासित इन दो राज्‍यों में चुनावी हार का सामना कर रही

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना, तैमूर को बता रही हैं कि पॉट कैसे बनाया जाता है. इसके साथ ही तैमूर भी पॉट को अपनी उंगलियों के सहारे आकार देने की कोशिश कर रहे हैं. इसके बाद तैमूर मिट्टी में सने अपने हाथ को कैमरे की तरफ दिखाते हैं. उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “पॉट, पॉट, पॉटरी विथ द लिल मैन. धर्मकोट स्टूडियो.”