मुंबई: लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स का सोशल मीडिया प्रजेंस बढ़ गया है. कई कलाकार ऐसे मौके पर जम कर थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब करीना कपूर खान का भी नाम शामिल हो गया. करीना ने इंस्टाग्राम पर कभी खुशी कभी गम फिल्म के अपने किरदार ‘पू’ की लुक में एक सुंदर तस्वीर को शेयर किया है. यह तस्वीर उनकी नवीनतम रिलीज ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर लिया गया है. Also Read - करीना ने शेयर की ये पुरानी तस्वीर, ब्लैक टॉप में बेहद हॉट लग रही हैं 'बेबो ', PHOTO VIRAL

फिल्म अंग्रेजी मीडियम में वह पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है. शेयर तस्वीर में करीना काले रंग की प्रिंटेड लेयर्ड नेकलाइन पहने हुए नजर आ रही हैं. कमर के चारों ओर एक बेल्ट बांधे हुए हैं. तस्वीर से ज्यादा, उनके कैप्शन से फैंस खुश हैं. करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “वेडनेसडे..व्हाटएवर.” Also Read - लॉकडाउन 4.0 के लास्ट फेज में मनीष मल्होत्रा ने इन शहरों में खोली स्टोर्स, कहा-भलाई के लिए है! 


उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, एक यूजर ने कभी खुशी कभी गम के उनके संवाद की भाषा में कमेंट किया, “तुम्हें कोई हक नही बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो.” एक और ने लिखा, “व्हाटएवर लाइक इन पू स्टाइल.” बता दें कि इस तस्वीर को अब तक 6 लाख से भी ज़्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है.