Kareena kapoor rumoured affair with Hrithik Roshan-ऋतिक और सुज़ैन ने शादी के 17 साल बाद तलाक ले लिया था. हालांकि वे जब तक साथ रहे एक दूसरे को बेपनाह प्यार किया. लेकिन बावजूद इसके ये रिश्ता चल नहीं पाया. तलाक के बाद कई खुलासे हुए. एक्टर अर्जुन रामपाल को ऋतिक-सुजैन के रिश्ते में आई दरार का ज़िम्मेदार माना गया. यही नहीं इस रिश्ते के टूटने पर बेबो यानी करीना कपूर को भी वजह माना गया. ख़बरों के मुताबिक़ करीना की वजह से ऋतिक और सुज़ैन की शादी से पहले की प्रेम कहानी में खटास आई थी.Also Read - सबा आजाद के नए सॉन्ग पर फिदा हुए Hrithik Roshan, 'गर्लफ्रेंड' के लिए सोशल मीडिया पर किया स्पेशल पोस्ट

ऋतिक की कहो ना प्यार है फिल्म हिट होने के बाद स्टार एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ उन्होंने दो फिल्में साइन कर ली थीं. कहा जाता है की इसी वक्त ऋतिक और करीना के बीच प्यार परवान चढ़ा और ख़बरों में इनके प्यार के चर्चे छा गए थे. Also Read - ऋतिक रोशन की नानी का 91 साल में हुआ निधन, आज होगा अंतिम संस्कार...निर्माता निर्देशक जे ओम की थी पत्नी

Also Read - No Smoking! सिगरेट छोड़ना है तो ये एक्टर्स कर सकते हैं आपकी मदद, कभी एक दिन में फूंक देते थे पूरी डिब्बी

इसी बीच अक्सर ऐसी खबरें आती थीं कि करीना ऋतिक के प्यार में पागल हैं और उनके लिए अपना करियर तक छोड़ने के लिए तैयार हैं. इस बात की जानकारी जब करीना को हुई तो उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे इस बात की चिंता थी कि इससे ऋतिक की शादी पर बहुत असर पड़ेगा’.

उन्होंने कहा, ‘प्लीज बस भी करो. मुझे शादीशुदा मर्दों में ना कभी दिलचस्पी है और ना कभी होगी. शादीशुदा मर्द मेरे करियर के लिए खतरा हो सकते हैं’.

ख़बरों के मुताबिक़ इन्हीं बातों से सुजैन ऋतिक से नाराज़ हो गई थीं. यह भी खबर छपी थी की ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने तो ऋतिक को करीना के साथ फिल्म करने को मना कर दिया था. 20 दिसंबर 2000 को राकेश रौशन ने सुजैन और ऋतिक की शादी की तारीख तय कर दी. दोनों की शादी हो गई.