अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena kapoor) को पूरा भरोसा है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होगी. साथ ही उनका मानना है कि सारा जन्मजात स्टार है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा ने हाल ही में कहा था कि वह करीना कपूर के पेशेवर रवैये को अपनाना चाहती हैं. करीना, सैफ की दूसरी पत्नी हैं. दोनों (सैफ और करीना) वर्ष 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे.

सारा के फिल्मी पारी शुरू करने पर पूछे गए एक सवाल पर करीना ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं भगवान की कृपा की उम्मीद करती हूं और मुझे यकीन है कि फिल्म सुपरहिट होगी. इससे इतर वह (सारा) एक पैदाइशी स्टार हैं.’’करीना ने रविवार रात ‘लक्स गोल्ड रोज अवार्ड’ के दौरान यह बयान दिया. सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ सात दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर को लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिल्म में केदारनाथ में आई आपदा में पनपी प्रेम कहानी को दिखाया गया है.

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं. इस फिल्म में सुशांत सिंह एक पिट्ठू की भूमिका निभा रहे हैं. पिट्ठू पहाड़ी रास्‍तों पर लोगों को एक स्‍थान से दूसरे स्‍थान तक पहुंचाने का काम करते हैं.

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.