अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का कहना है कि उन्हें बहुत खुशी होती है, जब उनकी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) उन्हें खूबसूरत कहती हैं. चित्रांगदा सिंह, अब्बास-मस्तान, नुसरत भरुचा, रोहन मेहरा, निखिल आडवाणी, गौरव के. चावला, मिलाप झवेरी और आनंद पंडित के साथ बुधवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में सैफ ने यह बात कही. Also Read - सैफ अली खान ने खुद को बताया था नेपोटिज्म का शिकार, लोगों ने लगा दी क्लास, हो गए ट्रोल   

हाल ही में करीना ने सैफ और उनकी बेटी सारा अली को ‘ब्यूटी और ब्रेन्स’ का डेडली कॉम्बिनेशन कहा था. इस बारे में सैफ की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने कहा, “जब वो मुझे खूबसूरत कहती हैं तो मुझे बहुत खुशी होती है.”

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

‘बाजार’ की सफलता के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि आनंद जी (पंडित-निर्माता) ने मुझे फोनकर बताया कि वह टीम के साथ छोटा-सा जश्न मनाना चाहते हैं. यह हटकर फिल्म थी. यह शेयर बाजार के बारे में है, जिसका विषय हटकर है और काफी बोल्ड है.”

बता दें, फैशन के मामले में सैफ अपनी पत्नी करीना कपूर खान की भी कम तारीफ नहीं करते हैं और उन्हें फैशन आइकॉन करार देते हैं. सैफ ने कहा, “करीना को फैशन की अदभुत समझ है. वह हमेशा कपड़ों में रुचि लेती है. जब भी हम मिलते हैं, वह हमेशा कार्यक्रमों में पहनने के लिए शानदार ड्रेसेज की खरीदारी करती है. मैं समझता हूं कि उन्हें भी अपने शानदार ड्रेसेज को बेंचमार्क करना शुरू कर देना चाहिए. उसके बाद हर कोई उसी जगह से कपड़े खरीदेगा और वैसी ड्रेसेज प्राप्त कर पाएगा.”

(इनपुट आईएनएस से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.