बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इस कपल ने बुधवार को ऐलान किया है कि उनके परिवार में जल्द ही एक नए सदस्य का आगमन होने वाला है. दोनों ने बुधवार दोपहर को जारी अपने बयान में कहा, “हमें यह ऐलान करते हुए बड़ी खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार में एक नए सदस्य के जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं!! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार व समर्थन के लिए उनका धन्यवाद.” Also Read - अनुष्का शेट्टी- आर माधवन की रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्म 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज़, संभलकर देखिए

दिलचस्प बात यह है कि इस खबर को दोनों ने बुधवार को जारी किया, जिस दिन सारा अली खान अपना जन्मदिन मना रही हैं, जो सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं. Also Read - मैथिली फिल्म 'मिथिला मखान' ने रच दिया इतिहास, ऋतिक रोशन ने भी खुश होकर किया ये कमेंट

रणधीर कपूर भी करीना की प्रेगनेंसी की खबर से खुश हैं उनका कहना कम से कम दो बच्चे तो होने ही चाहिए. सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की थी. 20 दिसंबर, 2016 को इनके बेटे तैमूर पैदा हुए. Also Read - Sushant Singh Rajput Death: सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की मंगलवार को बैठक, होगा बड़ा खुलासा!

 

View this post on Instagram

 

This pretty much sums up mother’s day and well… every other day with Tim ❤️😂 #HappyMothersDay

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें, करीना कपूर आमिर खान के अपोजिट फिल्म लाल सिंह चड्डा में भी दिखाई देने वाली हैं. जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को अगले साल यानि कि 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा.

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan
Photo Credit: Instagram/@Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan with saif Ali Khan and Taimur Ali Khan on the beach

Kareena Kapoor Khan with saif Ali Khan and Taimur Ali Khan on the beach (Photo Courtesy: Instagram/@kareenakapoorkhan)

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ टॉम हैंक्स के ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है और जिसके कुछ हिस्सों की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही चंडीगढ़ और कोलकाता में हो चुकी है. जबकि देश में स्थिति संजीदा बनी हुई है, अभिनेता हाल ही में फिल्म के लिए रेकी करने के लिए तुर्की गए हुए हैं.