बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.अपने लुक की वजह से वे लोगों के चहेते बन चुके हैं. अब इस गोलू-मोलू तैमूर के बारे में खबर है कि वे टीवी कलाकार रणविजय सिंह और प्रियंका सिंह की बेटी कायनात के साथ प्ले डेट कर रहे हैं. कायनात, तैमूर को प्यार से ‘तैंबूर’ बुलाती हैं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कायनात के आसपास बहुत सारे खिलौने पड़े हैं जिनसे वो खेल रही हैं. ठीक उसी वक्त तैमूर वहां आते हैं लेकिन उनकी नजर सिर्फ खिलौनों पर हैं वहां बैठी कायनात को एक नज़र देखते भी नहीं.

लंदन में छुट्टियां मनाते तैमूर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. एक वीडियो में वे कायनात के साथ झूला झूल रहे थे. झूला झूलते हुए कायनात खिलखिलाकर हंस रही हैं. दोनों की एक तस्वीर भी काफी वायरल हो रही है जिसमें तैमूर, कायनात का हाथ पकड़कर खड़े हैं. इन वीडियो और तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि दोनों में अच्छी दोस्ती हो चुकी है.

बता दें, सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर ने अब प्ले स्कूल जाना शुरू कर दिया है. जब से तैमूर प्ले स्कूल जा रहे हैं, तब से रोजाना उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखती हैं. वजह यह कि छोटे नवाब इतने क्यूट और कूल अंदाज में दिखाई देते हैं, हर किसी की नजर उन्हीं पर टिक जाती है. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर, 2016 को हुआ था. तैमूर अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.