करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी का सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पहले सीजन में सनी (Sunny Leone) के बचपन और उनकी जिंदगी के कुछ ऐसे किस्से भी बताए गए थे जिनके बारे में अबतक लोगों को नहीं पता था. वहीं अब सीजन का दूसरा ट्रेलर रिलीज गया है जिसमें उनके बिजनेस, समाज के ताने और करियर के संघर्ष को दिखाया जाएगा. बता दें, सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर है और बॉलीवुड में आने से पहले वह पॉर्न इंडस्ट्री में पॉर्न स्टार के रूप में काम करती थीं. सनी ने बिग बॉस के पांचवे सीजन में पार्टिसिपेट किया था, जहां फिल्मकार महेश भट्ट ने सनी को देखा और फिर अपनी फिल्म में लॉन्च किया था.

सीरीज के पहले सीजन में सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी ने निभाया है. ऐसा पहली बार है जब कोई एक्ट्रेस खुद के जीवन पर बनी बायोपिक में अपना किरदार खुद अदा कर रही हैं.

बता दें, सनी लियोनी को अपने काम की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. उनके बारे में कहा जाता है कि सनी,वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए. हिंदुस्तान में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि सड़क पर खड़ी हुई वेश्या और पोर्न स्टार में कोई फर्क ही नहीं होता है. ऐसे कई चुभो देने वाले सवाल हैं जो सनी लियोनी से किए गए. लेकिन इस एक्टर ने भी सभी सवालों का बड़ी हिम्मत से सामना किया और बेबाकी से जवाब दिया..इस फिल्म में सनी से जुड़ी और भी कई बातें हैं जो देखने को मिलेंगी. कई सवाल.. जैसे क्या किया….क्यों किया….परिणाम क्या था सबका जवाब जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे. फिल्म में बोल्ड दृश्य भी हैं. सनी की बायोपिक का ट्रेलर दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. लगभग 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे देखा था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ